रणजी मैच में युवराज की तूफानी बल्लेबाजी, ठोका चयन का दावा

रणजी मैच में युवराज की तूफानी बल्लेबाजी, ठोका चयन का दावा

युवराज सिंह (फाइल फोटो : PTI)

रणजी सत्र 2015-16 के तहत में मोहाली में खेले जा रहे मैच में टीम इंडिया के पूर्व सितरे युवराज सिंह ने रविवार को शानदार बल्लेबाजी की। हालांकि युवराज सिंह दोहरे शतक से चूक गए, लेकिन अपनी टीम पंजाब को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। गौरतलब है कि विरोधी टीम गुजरात ने पहली पारी में 467 रन का विशाल स्कोर बनाया था, जबकि पंजाब ने उनके सामने 608 रन का स्कोर खड़ा कर दिया। मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

दोहरे शतक से चूके
गुजरात के खिलाफ खेलते हुए युवराज ने 187 रन बनाए। इसके लिए उन्होंने 233 गेंदों का सामना किया। इस पारी में न केवल उन्होंने न केवल आक्रामकता का प्रदर्शन किया बल्कि अपनी टिक कर खेलने की क्षमता भी प्रदर्शित की। इस पारी में उन्होंने 14 चौके और 7 छक्के लगाए। गौरतलब है कि इससे पहले के मैच में उनके जल्दी आउट हो जाने पर टी-20 वर्ल्ड कप के लिए उनके चयन की उम्मीदों को झटका लगा था।

फैन्स ने कहा टीम में शामिल करो
युवराज की इस पारी के बाद उनके फैन्स ने उन्हें टीम में शामिल करने मांग तक कर डाली। दरअसल, युवराज सिंह लंबे समय से टी-20 टीम में वापसी के लिए बेताब हैं। रणजी सीजन शुरू होने से पहले उन्होंने कहा था उन्हें 2016 में भारत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में खेलने का मौका मिलता है, तो इससे अच्छा कुछ नहीं होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो वनडे के लिए  होना है टीम सिलेक्शन
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही फ्रीडम सीरीज के आखिरी दो वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए टीम का सिलेक्शन अभी होना है। इससे पहले सिर्फ तीन वनडे के लिए ही टीम चुनी गई थी।