विज्ञापन

PAK vs BAN: "पाकिस्तान आखिरी दिन...", रमीज़ राजा हुए आगबबूला कर दी बड़ी भविष्यवाणी

Ramiz Raja on Pakistan Batting: घरेलू मैदान के बाहर अपनी तीसरी सीरीज जीत के लिए 185 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश ने सात ओवर में 42/0 रन बना लिए हैं

PAK vs BAN: "पाकिस्तान आखिरी दिन...", रमीज़ राजा हुए आगबबूला कर दी बड़ी भविष्यवाणी
Ramiz Raja on PAK vs BAN 2nd Test

Ramiz Raja on PAK vs BAN 2nd Test: युवा तेज गेंदबाज हसन महमूद और नाहिद राणा ने सोमवार को रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन बांग्लादेश को पाकिस्तान पर ऐतिहासिक सीरीज जीतने के कगार पर पहुंचा दिया. महमूद ने 10.4 ओवर में 5-43 रन देकर पांच विकेट चटकाए - टेस्ट क्रिकेट में उनका पहला पांच विकेट, जबकि नाहिद ने 4-44 रन देकर चार विकेट चटकाए - जो इस प्रारूप में उनका अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है, जिससे बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 172 रन पर आउट कर दिया. घरेलू मैदान के बाहर अपनी तीसरी सीरीज जीत के लिए 185 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए, खराब रोशनी के कारण खेल रोके जाने तक बांग्लादेश ने सात ओवर में 42/0 रन बना लिए थे.

रमीज राजा ने कर दी भविष्यवाणी

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 10 विकेट से मिली हार के बाद अब दूसरे टेस्ट में भी हार का डर सता रहा है, जी हां बांग्लादेश को जीत के लिए आखिरी दिन अब जीत के लिए 143 रनों की जरुरत है और उसके 10 विकेट शेष हैं. हार की कगार पर खरे पाकिस्तान टीम को लेकर रमीज़ राजा आगबबूला हो गए और कहा की पाकिस्तान आखिरी दिन अपनी हार नहीं बचा पायेगा. साथ ही टीम की रणनीति पर भी रमीज़ राजा ने सवाल खरे करते हुए कहा की आखिर पाकिस्तान टीम किस रणनीति के साथ खेल रही हैं ये समझ से बाहर की चीज़ हैं.

आपने नसीम साह को टीम में शामिल नहीं किया और शाहीन अफरीदी को आराम दे दिया गया वहीं बांग्लादेश ने पाकिस्तान के खिलाफ उनका ही हथियार इस्तेमाल कर उन्हें चित करने का काम किया हैं. रमीज़ राजा ने आगे कहा की मेरी वेदर फोरकास्ट को लेकर बात हुई है और पांचवे दिन दो बार बारिश का अनुमान हैं लेकिन बारिश की आड़ में पाकिस्तान मुकाबला नहीं बचा पाएगा क्योंकि पांचवे दिन पूरे दिन का खेल होगा.

जाकिर हसन (नाबाद 31) और शादमान इस्लाम (नाबाद नौ) उस समय क्रीज पर थे, जब काले बादलों के कारण चौथे दिन का खेल जल्दी समाप्त करना पड़ा. मंगलवार के लिए मौसम का पूर्वानुमान उत्साहजनक नहीं बताया जा रहा था क्योंकि भारी बारिश की भविष्यवाणी की जा रही थी लेकिन रमीज़ राजा ने अपने यूट्यूब चैनल पर ये बताया की उनकी मौसम विभाग से जो जानकारी मिली हैं वो ये है की सुबह के समय बारिश होगी लेकिन खेल पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और पूरे दिन का खेल खेला जायेगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban:'निश्चित रूप से यह एक ऐसी बांग्लादेश टीम है...', पूर्व स्पिनर ने टीम रोहित को चेताया
PAK vs BAN: "पाकिस्तान आखिरी दिन...", रमीज़ राजा हुए आगबबूला कर दी बड़ी भविष्यवाणी
Cricketers Who Scored a Century on Test Captaincy Debut in the Last 10 Years
Next Article
पिछले 10 सालों में टेस्ट कप्तानी में डेब्यू करते हुए शतक लगाने वाले 5 क्रिकेटर, एक नाम चौंकाने वाला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com