यह ख़बर 06 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कैच छोड़ने को लेकर रैना, जडेजा में हुई तीखी बहस

खास बातें

  • रविंद्र जडेजा और सुरेश रैना वेस्टइंडीज के खिलाफ त्रिकोणीय एकदिवसीय शृंखला के भारत के मैच में कैच छोड़ने को लेकर मैदान पर ही तीखी बहस करने लगे।
पोर्ट आफ स्पेन:

रविंद्र जडेजा और सुरेश रैना वेस्टइंडीज के खिलाफ त्रिकोणीय एकदिवसीय शृंखला के भारत के मैच में कैच छोड़ने को लेकर मैदान पर ही तीखी बहस करने लगे।

भारत ने वर्षा से प्रभावित मैच में डकवर्थ लुईस पद्धति के आधार पर वेस्टइंडीज को 102 रन से शिकस्त दी लेकिन इस दौरान यह घटना निराशाजनक रही। इस घटना के वीडियो फुटेज को यूट्यूब पर डाला गया है और सैकड़ों लोग इसे देख चुके हैं।

यह घटना वेस्टइंडीज की पारी के 34वें ओवर की पांचवीं गेंद पर जडेजा के सुनील नारायण को इशांत शर्मा के हाथों कैच कराने के बाद हुई।

इस विकेट के बाद जडेजा को रैना की ओर जाते हुए देखा गया। उन्होंने उत्तर प्रदेश के इस बल्लेबाज को कुछ कहा जो संभवत: रैना को अच्छा नहीं लगा। रैना ने इसका जवाब दिया और इससे पहले कि चीजें हाथ से निकलती कप्तान विराट कोहली ने हस्तक्षेप करते हुए रैना को शांत होने को कहा।

जडेजा संभवत: इस बात से नाराज थे कि रैना उनके पिछले ओवर में नारायण का कैच लपकने में नाकाम रहे थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जडेजा ने अगली ही गेंद पर जब वेस्टइंडीज के अंतिम बल्लेबाज को भी पवेलियन भेजा तो रैना जडेजा के पास आए और उन्होंने अपने इस जूनियर साथी के गले में हाथ डालकर उन्हें धैर्य के साथ कुछ कहा। बाद में दोनों को मैदान से बाहर जाते वक्त बातें करते हुए और हंसते हुए देखा गया।