विज्ञापन

Rahul Tripathi: आँखों में आंसू..., हां, ना के चक्कर में राहुल त्रिपाठी ऐसे हुए रन आउट, काव्या मारन का रिएक्शन हुआ वायरल

Rahul Tripathi Emotional After Run Out: केकेआर कुल 20 अंकों के साथ लीग चरण में नौ जीत, तीन हार और दो बिना नतीजे के शीर्ष पर रही है.

Rahul Tripathi: आँखों में आंसू..., हां, ना के चक्कर में राहुल त्रिपाठी ऐसे हुए रन आउट, काव्या मारन का रिएक्शन हुआ वायरल
Rahul Tripathi Emotional After Run Out Viral Video

Rahul Tripathi Emotional After Run Out: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहे मैच में आईपीएल 2024 के पहले क्वालीफायर (KKR vs SRH) में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही.  मिचेल स्टार्क ने पाचवें ओवर में लगातार दो गेंदों में नितीश रेड्डी और शाहबाज़ अहमद को आउट किया. इससे पहले, स्टार्क (Mitchell Starc Bowling vs SRH) ने मैच की दूसरी ही गेंद पर ट्रेविस हेड को शिकार बनाया, जबकि इसके अलगे ओवर में वैभव अरोड़ा ने अभिषेक शर्मा को अपने जाल में फंसाया.

हैदराबाद की पारी के 14 ओवर की पहली गेंद पर सुनील नरेन के ओवर में अब्दुल समद ने सिंगल लेने के लिए दौर लगाया तब तक गेंद आंद्रे रसेल ने गेंद को वापस विकेटकीपर की ओरे थ्रो कर दिया हालाँकि राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi and Abdul Samad Run Out Video) भी आधी क्रीज़ तक पहुंच चुके थे, लेकिन फिर रुक गए ऐसा लग रहा था की शायद उन्हें लगा की गेंद को नॉन स्ट्राइक एन्ड पर फेका जायेगा और ऐसे में वो क्रीज़ तक पहुंच जायेंगे लेकिन रसेल ने गेंद स्ट्राइक एन्ड के ओर फेका और विकेटकीपर गुरबाज ने विकेट पर गेंद मार कर त्रिपाठी को रन आउट कर दिया.

पवेलियन लौटने के बाद राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi Emotional Reaction Video Goes Viral) ड्रेसिंग रूम के बाहर सीढ़ियों पर भावुक होकर बैठे नाराज़ आये और ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसने हैदराबाद के फैंस को दुखी किया. रन आउट के इस घटनाक्रम को देखकर हैदराबाद टीम की मालकिन काव्या मरान (Kavya Maran Reaction on Rahul Tripathi Wicket) भी उदास नज़र आई और उनका ये रिएक्शन भी वायरल हो गया  

केकेआर कुल 20 अंकों के साथ लीग चरण में नौ जीत, तीन हार और दो बिना नतीजे के शीर्ष पर रही. वे +1.428 के नेट रन रेट के साथ भी समाप्त हुए, जो आईपीएल इतिहास में किसी भी टीम द्वारा सबसे अधिक है. SRH आठ जीत, पांच हार और एक बिना नतीजे के साथ दूसरे स्थान पर है, जिससे उन्हें 16 अंक मिले हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
Rahul Tripathi: आँखों में आंसू..., हां, ना के चक्कर में राहुल त्रिपाठी ऐसे हुए रन आउट, काव्या मारन का रिएक्शन हुआ वायरल
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com