विज्ञापन
Story ProgressBack

Rahul Dravid: टी20 वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद ट्रॉफी के साथ कोच राहुल द्रविड़ का सेलिब्रेशन हुआ वायरल

Coach Rahul Dravid Celebration: अगला टी20 विश्व कप नहीं खेलने वाले विराट और रोहित के चेहरे पर जीत की खुशी थी. इसके साथ ही कोच राहुल द्रविड़ को भी शानदार विदाई मिली.

Read Time: 2 mins
Rahul Dravid: टी20 वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद ट्रॉफी के साथ कोच राहुल द्रविड़ का सेलिब्रेशन हुआ वायरल
Coach Rahul Dravid Celebration Goes Viral

Rahul Dravid T20 WC 2024 Victory Celebration: आखिरी के पल में भारतीय फैंस की सांसे अटकी थी तो आप समझ सकते हैंकी मैदान अंदर का माहौल कैसा रहा होगा. साल 2007 में पाकिस्तान के खिलाफ भी आखिरी ओवर में ही टीम इंडिया को जीत मिली थी और अब साल 2024 यानि की 17 साल बाद फिर टी20 चैंपियन बनी भारतीय टीम के जीत की खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता. दक्षिण अफ्रीका को फाइनल में 7 रन से रौंदने के बाद सभी भारतीय खिलाड़ी मैदान में जश्न मानते हुए देखे गए तो वही कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid Celebration viral) ने भी जीत पक्की होने के बाद जोरदार तरीके से जीत की हुंकार भरते हुए देखे गए.

पिछले साल 19 नवंबर को अहमदाबाद में अधूरा रहा सपना आखिरकार वेस्टइंडीज में पूरा हुआ तो रोहित की टीम के साथ टीवी के आगे नजरें गड़ाये बैठे भारतीय क्रिकेटप्रेमियों की आंखें भी छलग गई. जीत के नायक रहे विराट कोहली ने फाइनल में प्लेयर आफ द मैच का पुरस्कार जीतने के साथ ही टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया. भारत ने 2007 में पहला टी20 विश्व कप जीता था और आखिरी आईसीसी खिताब 2013 में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में दक्षिण अफ्रीका में चैम्पियंस ट्रॉफी जीती थी. पिछले साल भारत में वनडे विश्व कप फाइनल में टीम आस्ट्रेलिया से हार गई थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs SA Final:भारत की ऐतिहासिक जीत का ऐसा था पूरा रोमांच, रोहित-कोहली के आंखों से निकले आंसू, राहुल द्रविड़ के रिएक्शन ने जीता दिल
Rahul Dravid: टी20 वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद ट्रॉफी के साथ कोच राहुल द्रविड़ का सेलिब्रेशन हुआ वायरल
T20 World Cup 2024 Final: zest, celebration happiness, tears and dance, know whole story of final through these 10 pictures
Next Article
T20 World Cup 2024 Final: जीत, जश्न, खुशी, आंसू और डांस, 'टीम इंडिया की इन 10 तस्वीरों से जानें फाइनल की कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;