प्रसिद्ध कृष्णा के इस स्पैल ने कर दिया कमाल, इन 5 ओवरों में पलट गया मैच का रुख, देखें Video

भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने डैरेन ब्रावो का विकेट हासिल करने से पहले विंडीज के सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग को पहले आउट किया था. कृष्णा ने निकोलस पूरन को आउट करके मैच को भारत के नियत्रंण में कर दिया

प्रसिद्ध कृष्णा के इस स्पैल ने कर दिया कमाल, इन 5 ओवरों में पलट गया मैच का रुख, देखें Video

प्रसिद्ध कृष्णा ने 8.5 ओवर गेंदबाजी की और सिर्फ 12  रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए. 

खास बातें

  • प्रसिद्ध कृष्णा की शानदार गेंदबाजी
  • वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच में दिखाया अपना दम
  • चटकाए तीन विकेट
नई दिल्ली:

प्रसिद्ध कृष्णा के बुधवार को अहमदाबाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ सनसनीखेज स्पैल ने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को दिखाया कि उनमें कितना दम है. एक समय बैकफुट पर दिखाई दे रही टीम इंडिया में प्रसिद्ध कृष्णा के स्पैल ने जैसे जान ही फूंक दी हो.  कृष्णा ने स्पैल में दो मेडन ओवर डाले और शुरुआत के अपने 5 ओवरों में केवल 4 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. भारत ने दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 44 रनों से हराकर सीरीज भी अपने नाम कर ली है. 

यह पढ़ें- अंडर 19 के कप्तान यश धुल को मिला ईनाम, दिल्ली टीम में मिली जगह

भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने डैरेन ब्रावो का विकेट हासिल करने से पहले विंडीज के सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग को पहले आउट किया था. कृष्णा ने निकोलस पूरन को आउट करके मैच को भारत के नियत्रंण में कर दिया. पूरे मैच में प्रसिद्ध कृष्णा ने 8.5 ओवर गेंदबाजी की और सिर्फ 12  रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए. 


इससे पहले वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया जिसके बाद भारत ने कप्तान रोहित शर्मा (05) का विकेट सस्ते में गंवा दिया जब उन्होंने तेज गेंदबाज केमार रोच (42 रन देकर एक विकेट) की बाहर जाती गेंद पर शॉट लगाने के प्रयास में बल्ला छुआ दिया और विकेट के पीछे शाई होप ने इसे लपकने में देर नहीं की. भारत में अपना 100वां वनडे खेल रहे विराट कोहली (18) फिर ऋषभ पंत (18) के साथ थे. पंत को 50 ओवर के प्रारूप में पहली बार पारी का आगाज कराया गया.

यह भी पढ़ें- ऋषभ पंत को ओपनिंग में भेजने पर सुनील गावस्कर भड़के, बोले-ये तो मेरे लिए आखिरी ऑप्शन होता

कोहली ने पहली बाउंड्री पांचवें ओवर में रोच की गेंद पर खूबसूरत कवर ड्राइव से लगायी और फिर इसी गेंदबाज पर स्क्वायर कट से दूसरा चौका जड़ा. रोच और अल्जारी जोसफ (36 रन देकर दो विकेट) ने कसी गेंदबाजी की जिससे भारतीय टीम पहले सात ओवर में केवल दो ही चौके लगा सकी और उसका स्कोर एक विकेट पर 22 रन था. पंत ने अपनी पहली बाउंड्री अपने ‘ट्रेडमार्क' पुल शॉट से डीप मिड विकेट के ऊपर से लगायी और फिर दो और चौके जमाये. लेकिन तेज गेंदबाज ओडियन स्मिथ (29 रन देकर दो विकेट) ने 12वें ओवर में पंत और कोहली दोनों के विकेट झटककर मेजबानों को दोहरे झटके दिये जिससे भारत का स्कोर तीन विकेट पर 43 रन हो गया.

क्रिकेट में Wicket Keepers की रैंकिंग क्यों नहीं होती?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com