यह ख़बर 12 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

एशेज में पोंटिंग की वापसी की कोई संभावना नहीं : इनवेरारिटी

खास बातें

  • क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के राष्ट्रीय चयनकर्ता जॉन इनवेरारिटी ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के चोटिल कप्तान माइकल क्लार्क भले ही एशेज श्रृंखला से पहले ठीक न हो सकें, लेकिन संन्यास ले चुके खिलाड़ियों जैसे रिकी पोंटिंग या साइमन कैटिच की वापसी की कोई संभावना नही
सिडनी:

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के राष्ट्रीय चयनकर्ता जॉन इनवेरारिटी ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के चोटिल कप्तान माइकल क्लार्क भले ही एशेज श्रृंखला से पहले ठीक न हो सकें, लेकिन संन्यास ले चुके खिलाड़ियों जैसे रिकी पोंटिंग या साइमन कैटिच की वापसी की कोई संभावना नहीं है।

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड पहुंचने के बाद से ही ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान क्लार्क पीठ दर्द की वजह से मैदान से बाहर चल रहे हैं तथा उनके पूरे चैम्पियंस ट्रॉफी से बाहर रहने की उम्मीद है। इसके अलावा चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद एशेज में भी उनके खेलने पर संदेह बना हुआ है।

इस बीच काउंटी क्रिकेट में रिकी पोंटिंग ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पिछली तीन पारियों में 192, 52 और नाबाद 38 रनों की पारी खेली है। काउंटी में अपने पहले मैच से पहले पोंटिंग ने कहा था कि अगर एशेज के लिए उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से बुलावा आया तो वह अपना संन्यास वापस लेने के बारे में सोच सकते हैं, हालांकि अगले ही दिन पोंटिंग अपनी बात से पलट गए और एशेज में भाग लेने की संभावना से इनकार कर दिया।

पोंटिंग और कैटिच की वापसी के बारे में पूछे जाने पर इनवेरारिटी ने कहा, "दोनो ही खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। इसलिए मेरा उत्तर होगा.. नहीं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इनवेरारिटी ने आगे कहा, "मुझे पूरा विश्वास है कि क्लार्क एशेज से पहले पूरी तरह ठीक हो जाएंगे। लेकिन इस बारे कोई पहले से कभी नहीं जान सकता। क्लार्क सबसे अधिक मेहनत कर रहे हैं।"