पोलार्ड के अविश्वसनीय कैच ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका, देखिए VIDEO

इस सनसनीखेज कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ने पारी के आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर यह कैच लपका और सभी को हैरान कर दिया.

पोलार्ड के अविश्वसनीय कैच ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका, देखिए VIDEO

पोलार्ड नेकैरेबियन प्रीमियर लीग में शानदार कैच पकड़ा

नई दिल्ली:

हर क्रिकेट फैन जानता है कि कीरोन पोलार्ड कितने फुर्तीले फील्डर हैं और अपने बल्ले से भी गेंद को स्टेडियम के बाहर भेजने की ताकत रखते हैं. पोलार्ड ने अभी चल रहे कैरेबियन प्रीमियर लीग के दूसरे मैच में ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स के कप्तान ने अल्ज़ारी जोसेफ का एक शानदार कैच पकड़ा. 

इस सनसनीखेज कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ने पारी के आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर यह कैच लपका और सभी को हैरान कर दिया. सील्स की गेंद पर अलजारी ने लॉग ऑन पर शॉट खेला. बाउंड्री पर खड़े पोलार्ड के जंप की टाइमिंग इतनी सही थी कि उन्होंने एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा. हालांकि जंप करने के बाद वे बाउंड्री के अंदर गिरने जा रहे थे लेकिन प्रेजेंस ऑफ माइंड का प्रदर्शन करते हुए उन्होंने गेंद को  हवा में उछाल दिया और फिर अंदर आकर उस कैच को पकड़ लिया. 

मैच की बात करें तो सेंट लूसिया किंग्स ने पहले बल्लेबाजी की और टीम ने 20 ओवर में 143/9 का स्कोर खड़ा किया. रोशोन प्राइमस ने 38 रनों की पारी खेली जबकि त्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए अकील होसेन ने चार विकेट लेकर वापसी की. इसके बाद टियोन वेबस्टर ने 58 रनों की पारी खेली और त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन विकेट और चार गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा किया.  टिम सीफर्ट ने भी 34 रनों की अहम पारी खेली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com