विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 02, 2022

पोलार्ड के अविश्वसनीय कैच ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका, देखिए VIDEO

इस सनसनीखेज कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ने पारी के आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर यह कैच लपका और सभी को हैरान कर दिया.

Read Time: 2 mins
पोलार्ड के अविश्वसनीय कैच ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका, देखिए VIDEO
पोलार्ड नेकैरेबियन प्रीमियर लीग में शानदार कैच पकड़ा
नई दिल्ली:

हर क्रिकेट फैन जानता है कि कीरोन पोलार्ड कितने फुर्तीले फील्डर हैं और अपने बल्ले से भी गेंद को स्टेडियम के बाहर भेजने की ताकत रखते हैं. पोलार्ड ने अभी चल रहे कैरेबियन प्रीमियर लीग के दूसरे मैच में ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स के कप्तान ने अल्ज़ारी जोसेफ का एक शानदार कैच पकड़ा. 

इस सनसनीखेज कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ने पारी के आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर यह कैच लपका और सभी को हैरान कर दिया. सील्स की गेंद पर अलजारी ने लॉग ऑन पर शॉट खेला. बाउंड्री पर खड़े पोलार्ड के जंप की टाइमिंग इतनी सही थी कि उन्होंने एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा. हालांकि जंप करने के बाद वे बाउंड्री के अंदर गिरने जा रहे थे लेकिन प्रेजेंस ऑफ माइंड का प्रदर्शन करते हुए उन्होंने गेंद को  हवा में उछाल दिया और फिर अंदर आकर उस कैच को पकड़ लिया. 

मैच की बात करें तो सेंट लूसिया किंग्स ने पहले बल्लेबाजी की और टीम ने 20 ओवर में 143/9 का स्कोर खड़ा किया. रोशोन प्राइमस ने 38 रनों की पारी खेली जबकि त्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए अकील होसेन ने चार विकेट लेकर वापसी की. इसके बाद टियोन वेबस्टर ने 58 रनों की पारी खेली और त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन विकेट और चार गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा किया.  टिम सीफर्ट ने भी 34 रनों की अहम पारी खेली. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ind vs Ban: रोहित के सिर पर मंडरा रहा यह "दस का फेर", खुद को बचााना भारतीय कप्तान के लिए बना बड़ा चैलेंज
पोलार्ड के अविश्वसनीय कैच ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका, देखिए VIDEO
Watch: "It happens when...", former captain Shahid Afridi punctured PCB chairman theory of replacing 6-7 players in team
Next Article
Watch: "ऐसा तब होता है, जब...", पूर्व कप्तान आफरीदी ने पीसीबी चेयरमैन की 6-7 खिलाड़ी बदलने की थ्योरी की हवा निकाली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;