BBL 2020: 36 साल के गेंदबाज ने 'सनसनाती' गेंद पर बल्लेबाज को किया बोल्ड..देखें Video

BBL 2020: एडिलेड स्टाइकर्स के गेंदबाज 36 साल के पीटर सिडल (Peter Siddle) ने गजब की गेंदबाजी की और 5 विकेट लेने में सफल रहे. पीटर को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

BBL 2020: 36 साल के गेंदबाज ने 'सनसनाती' गेंद पर बल्लेबाज को किया बोल्ड..देखें Video

BBL 2020: 36 साल के गेंदबाज ने सनसनाती गेंद पर किया बोल्ड, बल्लेबाज समझ ही नहीं पाया..देखें Video

BBL 2020: बिग बैश लीग 2020 के 8वें मैच में एडिलेड स्टाइकर्स की टीम (Adelaide Strikers) ने होबार्ट हरिकेंस (Hobart Hurricanes) को 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच में एडिलेड स्टाइकर्स के गेंदबाज 36 साल के पीटर सिडल (Peter Siddle) ने गजब की गेंदबाजी की और 5 विकेट लेने में सफल रहे. पीटर को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. सिडल ने 3.3 ओवर में 16 रन देकर 5 विकेट लिए. एडिलेड की टीम ने पहले टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी होबार्ट की टीम पिटर की घातक गेंदबाजी के सामने घुटने टेकने पर मजबूर हुई और 19.3 ओवर में 146 रन बनाकर आउट हो गए. जिसके बाद एडिलेड की टीम ने 5 विकेट खोकर 18.4 ओवर में 147 रन बनाकर मैच को जीत लिया. पीटर सिडल (Peter Siddle) का टी-20 क्रिकेट में यह पहला 5 विकेट हॉल था. इससे पहले टी-20 में पीटर ने कभी भी 5 विकेट एक मैच में नहीं चटकाए थे. 

Aus vs Ind: ऑस्ट्रेलिया रवाना हुए रोहित शर्मा तो लोगों ने सोशल मीडिया पर की मीम्स की बरसात

सिडल ने गजब की गेंद पर मैकलिस्टर राइट को किया बोल्ड


पीटर ने अपनी 5 विकेट लेने के दौरान बल्लेबाज मैकलिस्टर राइट (Macalister Wright) को जिस तरह से बोल्ड किया वो बेहद ही शानदार रहा. 18वें ओवर की पहली गेंद पर पीटर ने बल्लेबाज मैकलिस्टर को लेग स्टंप की ओर गेंद फेंककर चकमा दिया और बोल्ड करने में सफल रहे. बल्लेबाज भी बोल्ड होने के बाद समझ नहीं पाया कि आखिर में वो बोल्ड कैसे हुए. अपनी 5 विकेट हॉल के दौरान इस 36 साल के गेंदबाज ने 2 बल्लेबाज को बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई. 

Aus vs Ind: फिट होकर जडेजा टीम इंडिया से जुड़े, कुछ ऐसे मनाया अपने और साथियों के जन्मदिन का जश्न, VIDEO

बीबीएल में पांचवां सबसे बेस्ट गेंदबाजी परफॉर्मेंस

बिग बैश लीग के इतिहास में पीटर सिडल के द्वारा किया गया यह गेंदबाजी परफॉर्मेंस 5वां सबसे बेस्ट गेंदबाजी परफॉर्मेंस (BEST BOWLING FIGURES IN AN INNINGS) है. लसिथ मलिंगा ने साल 2012 में 7 रन के देकर 6 विकेट लिए थे जो बीबीएल के इतिहास में बेस्ट गेंदबाजी परफॉर्मेंस हैं. इसके बाद दूसरे नंबर पर ईश सोढ़ी हैं जिन्होंने 2017 में 11 रन देकर 6 विकेट चटरकाए थे. डैनियल क्रिश्चियन ने 2017 में 14 रन देकर 5 विकेट लिए थे. वहीं, सीन एबॉट ने 16 रन देकर 5 विकेट लेने का कमाल किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​