शख्स ने आकाश चोपड़ा को BCCI सिलेक्टर पद का आवेदन देने को कहा, तो कमेंटेटर से मिला ऐसा जवाब

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पिछले महीने मुंबई में बोर्ड की एजीएम के बाद कहा था कि नई चयन समिति का गठन किया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा था कि एक क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) का गठन किया जाएगा, जो राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के सिलेक्शन प्रोसेस की देखरेख करेगी.

शख्स ने आकाश चोपड़ा को  BCCI सिलेक्टर पद का आवेदन देने को कहा, तो कमेंटेटर से मिला ऐसा जवाब

फैंस ने आकाश चोपड़ा से की अनोखी मांग

बीसीसीआई ने हाल ही में मेन्स सीनियर सिलेक्शन कमेटी को बर्खास्त कर दिया है और नई कमेटी के गठन के लिए आवेदन जारी कर दिया है. 28 नवंबर आवेदन करने का आखिरी दिन होगा. बीसीसीआई ने सोमवार को प्रेस रिलीज जारी कर नई सिलेक्शन कमेटी के चयन के लिए क्या क्या योग्यता होनी चाहिए और किन बिंदुओं पर सिलेक्शन कमेटी गौर करेगी, इसे लेकर भी स्थिति स्पष्ट की है.

बीसीसीआई के इस फैसले के बाद अब फैंस भी अपनी राय सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर कर रहे हैं कि आगामी बीसीसीआई सिलेक्टर के तौर पर किसे आवेदन करना चाहिए. इसी बीच फैंस पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा को भी सिलेक्शन कमेटी के लिए अप्लाई करने की राय देते हुए नज़र आए. 

एक फैन ने आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा कि "आप अप्लाई कर सकते हैं. जो सारे प्वाइंट्स आप मेंशन करते हैं #AakashVani के ज़रिए सांझा करते हैं, आप उन सबको एक बेटर टीम बनाने में इस्तेमाल कर सकते हैं."


अब आकाश चोपड़ा ने भी अपने फैन की इन बातों का जवाब दिया और कहा कि " मेरे लिए  एक दिने ये ज़िम्मेदारी मिलना बहुत ही गर्व का विषय रहेगा. लेकिन इस वक्त ये मेरे लिए नहीं है."

बता दें कि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पिछले महीने मुंबई में बोर्ड की एजीएम के बाद कहा था कि नई चयन समिति का गठन किया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा था कि एक क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) का गठन किया जाएगा, जो राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के सिलेक्शन प्रोसेस की देखरेख करेगी.

शाह ने यह भी कहा था कि सीएसी एक साल के बाद उम्मीदवारों की समीक्षा करेगी और उनके प्रदर्शन पर बोर्ड को फीडबैक देगी. वहीं पिछली चयन समिति को भंग करने का निर्णय टी20 विश्व कप से भारत के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद आया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com