Pat Cummins: "एक दिन लोग कहेंगे...", अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के बाद कप्तान पैट कमिंस का सेमीफाइनल में पहुंचने पर बड़ा बयान

Pat Cummins on Win vs AFG: ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान को तीन विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई.

Pat Cummins:

Pat Cummins on AUS vs AFG WC 2023

Pat Cummins on Win vs AFG WC 2023: अफगानिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया,  इब्राहिम जादरान के शतक की बदौलत अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच विकेट पर 291 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया, सलामी बल्लेबाज जादरान ने 143 गेंद में आठ चौकों और तीन छक्कों से नाबाद 129 रन की पारी खेली, अफगानिस्तान की टीम अंतिम पांच ओवर में 64 रन जोड़ने में सफल रही राशिद खान ने डेथ ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंद में नाबाद 35 रन बनाए.

हार के बाद कप्तान पैट कमिंस ने कहा 

अफगानिस्तान के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम किक बल्लेबाज़ी फिस्सडी साबित हुई, ऑस्ट्रेलिया के टॉप चार बल्लेबाज़ 50 रन के भीतर पवेलियन लौट चुके थे. अफगानिस्तान के स्पिन तिकड़ी के सामने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज़ बेबस नज़र आए. बात चाहे डेविड वार्नर की करें या ट्रेविस हेड की या फिर मिचेल मार्श की कोई भी बल्लेबाज़ टिक कर नहीं खेल पाया, हालाँकि वानखेड़े के उसी पिच पर हरफनमौला ग्लेंन मैक्सवेल (Glenn Maxwell Double Century vs AFG in WC 2023) ने शानदार दोहरा शतक लगाकर ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com