पाकिस्तानी पेसर हसन अली का Video देखने लायक है, विकेट नहीं मिलने पर खुद अंपायर की उंगली उठाने लगे !

इंट्रा स्क्वाड मैच में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली का एक बार मजाकिया अंदाज देखने को मिला. पाकिस्तानी टीम अगले महीने एक टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा करेगी.

पाकिस्तानी पेसर हसन अली का Video देखने लायक है, विकेट नहीं मिलने पर खुद अंपायर की उंगली उठाने लगे !

Pakistan क्रिकेटर हसन अली का दिखा मजाकिया अंदाज

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) को अक्सर मैदान पर हंसी मजाक करते हुए देखा जाता है. विकेट लेने के बाद जश्न मनाने का उनका तरीका भी काफी चर्चित है. अब मजाकिया अंदाज भरा उनकी प्रतिक्रिया का एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. पिंडी स्टेडियम में एक इंट्रा स्क्वाड मैच के दौरान हसन अली ने विकेट की अपील की लेकिन अंपायर ने विपक्षी बल्लेबाज को LWB आउट करार नहीं दिया. उसके बाद हसन अंपायर की ओर बढ़कर बल्लेबाज को आउट देने के लिए खुद उनकी उंगली उठाने लगे. इस हंसी मजाक वाले माहौल ने सभी (Pakistan Cricket) खिलाड़ियों का मनोरंजन किया. उनके टीम मेट शाहिन आफ्रिदी (Shaheen Afridi) ने भी हसंते हुए हसन को ताली दी.

VIDEO : हसन अली को अंपायर की उंगली उठाते हुए देखें

इंट्रा स्क्वाड मैच के बाद पाकिस्तानी टीम अगले महीने एक टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा (SL vs PAK) करेगी.

इस बीच आईसीसी रैंकिंग में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम टी20 बल्लेबाजों की सूची में टॉप पर बरकरार रहने के साथ भारत के विराट कोहली को पछाड़कर सबसे लंबे समय तक टी20 अंतरराष्ट्रीय वर्ल्ड रैंकिंग में नंबर एक पर रहने वाले बल्लेबाज बन गए.

कोहली पिछले दशक में 1,013 दिन तक दुनिया के नंबर एक टी20 अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाज रहे थे लेकिन बाबर ने उन्हें पीछे छोड़ दिया है.

ENG vs IND 5th Test: पीछा कर रहे कैमरामैन से Virat Kohli ने रुक कर किया सवाल, देखें Video 


CSK स्टार ने इयोन मोर्गन की तुलना MS Dhoni से की, दोनों को एक तरह का बताया 

स्टॉकहोम डायमंड लीग से पहले Neeraj Chopra ने देश के युवाओं के लिए ये कहा, देखें VIDEO 

अन्य बल्लेबाजों में भारत के ईशान किशन को दो स्थान का नुकसान उठाना पड़ा है. लेकिन आयरलैंड के खिलाफ दूसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय में शानदार प्रदर्शन की बदौलत दीपक हुड्डा और संजू सैमसन ने रैंकिंग में लंबी छलांग लगाई है.

आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 में 26 और तीन रन की पारी खेलने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज किशन सातवें स्थान पर खिसक गए हैं. पहले मैच में 47 और दूसरे मैच में करियर का पहला शतक जड़कर भारत को चार रन की जीत दिलाने वाले हुड्डा 414 रन की लंबी छलांग के साथ 104वें स्थान पर पहुंच गए हैं.

दूसरे टी20 में 77 रन बनाने वाले सैमसन भी 144वें पायदान पर पहुंच गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe