विज्ञापन
This Article is From Jan 22, 2024

सानिया मिर्जा से अलग होकर शोएब मलिक ने रचाई तीसरी शादी, पाकिस्तानी फैन्स का रिएक्शन हो रहा वायरल

Pakistan fans reaction viral: सानिया मिर्जा से अलग होने के बाद शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर दी है. सोशल मीडिया पर फैन्स इसपर खूब सारे रिएक्शन दे रहे हैं. पाकिस्तानी फैन्स भी इस मामले में रिएक्ट किए बिना नहीं रह पाए हैं.

सानिया मिर्जा से अलग होकर शोएब मलिक ने रचाई तीसरी शादी, पाकिस्तानी फैन्स का रिएक्शन हो रहा वायरल
Pakistan fans reaction viral: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक

Shoaib Malik Sania mirza split: शोएब मलिक ने शनिवार को घोषणा की कि उन्होंने देश की मशहूर अभिनेत्री सना जावेद से निकाह कर लिया जिससे उनके भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अलग होने की अटकलों पर भी विराम लग गया. शोएब ने सोशल मीडिया 'एक्स' पर अपनी नयी पत्नी के साथ तस्वीरें डाली हैं और लिखा, ‘‘हमने तुम्हें जोड़ियों में बनाया. शोएब और सानिया के संबंधों में दरार की खबरें 2022 से आ रही थी और पिछले दो साल में दोनों को साथ नहीं देखा गया . कुछ समय पहले ही शोएब ने इंस्टाग्राम पर सानिया को अनफॉलो किया था. बता दें कि सानिया और शोएब के अलग होने की खबर के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स तरह -तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मोहम्मद रिजवान ने ऐसा रिकॉर्ड बनाकर रचा इतिहास

एक ओर जहां भारत में फैन्स सानिया के लिए सकारात्मक पोस्ट शेयर कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान में भी  सानिया को लेकर फैन्स सोशल मीडिया पर सकारात्मक रिएक्शन ही दे रहे हैं. दरअसल, शोएब की तीसरी शादी के बाद सानिया के परिवार वालों ने एक बयान जारी किया था और खुलासा किया कि दोनों के बीच कुछ महीने पहले ही तलाक (Sania Mirza and Shoaib Malik divorce) हो गया था. हम शोएब को उनके नई जिन्दगी के लिए शुभकामनाएं देते हैं. 

सानिया के परिवार द्वारा जारी बयान के अनुसार, "सानिया ने अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है. लेकिन आज उनके लिए यह बताना जरूरी हो गया है कि कुछ महीने पहले ही उनका और शोएब का तलाक हो चुका है। वह शोएब को उनके नये सफर के लिए शुभकामनाएं देती हैं."

यह भी पढ़ें: "एकतरफा तलाक...", पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ शोएब मलिक ने की शादी, सानिया मिर्जा के पिता का रिएक्शन हुआ वायरल

बयान के अनुसार, "उनकी जिंदगी के इस संवेदनशील दौर में हम सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे किसी भी अटकलबाजी में शामिल होने से बचें और उनकी गोपनीयता की जरूरत का सम्मान करें"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
रोमांच की हदें हुई पार, 'पठान' ब्रदर्स ने मिलकर हरभजन की टीम को धोया, महज 2 रन से कोणार्क को मिली जीत
सानिया मिर्जा से अलग होकर शोएब मलिक ने रचाई तीसरी शादी, पाकिस्तानी फैन्स का रिएक्शन हो रहा वायरल
After Cricket Indian Cricketer Sadagopan Ramesh becomes hero actor
Next Article
पाकिस्तान के खिलाफ डेब्यू मैच, करियर में 24 शतक जमाने वाला क्रिकेटर आज बन गया एक्टर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com