PAK vs SA: क्विंटन डीकॉक को हसन अली ने लाइव मैच में दिखाई आंख, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव..देखें Video

पाकिस्तान की पहली पारी के दौरान गेंदबाज हसन अली और साउथ अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डीकॉक (Quinton de Kock and Hasan Ali) के बीच आपस में थोड़ी बहस देखने को मिली, जिसके बाद अंपायर को बीच में आना पड़ा.

PAK vs SA: क्विंटन डीकॉक को हसन अली ने लाइव मैच में दिखाई आंख, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव..देखें Video

PAK vs SA: क्विंटन डीकॉक को हसन अली ने लाइव मैच में दिखाई आंख, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव..देखें Video

PAK vs SA: पाकिस्तान ने शानदार परफॉर्मेंस करते हुए पहले टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. फवाद आलम को उनकी बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. अब सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच 4 फरवरी को रावलपिंडी में खेला जाएगा. बता दें कि पाकिस्तान के गेंदबाजों का भी शानदार परफॉर्मेंस रहा जिसके कारण दक्षिण अफ्रीका की टीम दोनों पारियों में ऑलआउट हुई. पाकिस्तान के गेंदबाजों और बल्लेबाजों का परफॉर्मेंस शानदार रहा लेकिन टेस्ट मैच के दौरान एक ऐसी भी घटना हुई जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. दरअसल पाकिस्तान की पहली पारी के दौरान गेंदबाज हसन अली और साउथ अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डीकॉक (Quinton de Kock and Hasan Ali) के बीच आपस में थोड़ी बहस देखने को मिली, जिसके बाद अंपायर को बीच में आना पड़ा.

विराट कोहली ने डेविड वॉर्नर की बेटी को दिया खास तोहफा, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने कहा थैंक्यू..

दरअसल पाकिस्तान की पहली पारी के 105वें ओवर के दौरान केशव महाराज के ओवर में हसन अली एक गेंद पर स्वीप मारने के चक्कर में चूक गए और गेंद स्टंप पर जा लगी, जिसके बाद गेंदबाज और विकेटकीपर क्विंटन डीकॉक ने आउट की अपील की, लेकिन यह गेंद नो बॉल रही, अंपायर ने गेंद को नो बॉल करार दिया. जिसके बाद बल्लेबाज हसन अली और क्विंटन डीकॉक के बीच बहस होने शुरू हो गई.

हुआ ये कि दक्षिण अफ्रीकी प्लेयर हसन अली के आउट करार नहीं देने पर निराश हुए जिसके बाद हसन ने कुछ शब्द डीकॉक को कहे, जिसपर दक्षिण अफ्रीकी कप्तान भड़क गए और हसन अली को जवाब देते हुए नजर आए.

आईसीसी ने पोस्ट की हसन अली की यह फोटो, तो तरह भड़के पाकिस्तानी फैंस और भारतीय...


जब दोनों खिलाड़ियों के बीच बहसतेज होने लगी तो अंपायर को बीच में आकर मामला संभालना पड़ा. हालांकि यह बहस ज्यादा गंभीर नहीं रही. लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.