PAK vs AUS: अफरीदी ने नहीं पूरा होने दिया लाबुशेन का शतक, आउट करने के बाद ऐसे मनाया जश्न, देखें Video

ऑस्ट्रेलियाई स्टार बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन को शतक से महज 10 रन पहले आउट करते हुए शाहीन अफरीदी ने खास अंदाज में मनाया जश्न

PAK vs AUS: अफरीदी ने नहीं पूरा होने दिया लाबुशेन का शतक, आउट करने के बाद ऐसे मनाया जश्न, देखें Video

शाहीन अफरीदी विकेट का जश्न मनाते हुए

खास बातें

  • शाहीन अफरीदी ने लाबुशेन को किया आउट
  • शतक से महज 10 रन से चूके लाबुशेन
  • अपने अंदाज में विकेट जा जश्न मनाते नजर आए अफरीदी
रावलपिंडी:

करीब 24 साल बाद पाक दौरे पर आई ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Australia vs Pakistan) के बीच तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला का आगाज हो चूका है. दोनों टीमों के बीच टेस्ट श्रृंखला का पहला मुकाबला बीते चार मार्च से रावलपिंडी स्थित रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम (Rawalpindi Cricket Stadium) में खेला जा रहा है. पहले टेस्ट मुकाबले में मेजबान टीम पाकिस्तान द्वारा पहली पारी में बनाए गए 476/4 (डिक्लेयर) रनों के जवाब में मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया ने भी शानदार आगाज करते हुए पहली पारी में चार विकेट के नुकसान पर 398 रन बना लिए हैं. टीम के लिए उपकप्तान स्टीव स्मिथ 168 गेंद में सात चौके की मदद से 69 और कैमरून ग्रीन 92 गेंद में चार चौके की मदद से 43 रन बनाकर नाबाद हैं. मेहमान टीम पहली पारी के आधार पर पाकिस्तान से अब भी 78 रन पीछे है. 

ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली पारी में आउट होने वाले खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा (97), डेविड वॉर्नर (68), ट्रेविस हेड (8) और मार्नस लाबुशेन (90) हैं. लाबुशेन को 21 वर्षीय पाक तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने स्लीप में अब्दुल्ला शफीक (Abdullah Shafique) के हाथों कैच आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट श्रृंखला में अपनी पहली सफलता प्राप्त करने के बाद 21 वर्षीय तेज गेंदबाज ने अपने मशहूर अंदाज में विकर का जश्न मनाया. इस दौरान उनके इस जश्न में उनके साथी खिलाड़ी भी उनके साथ नजर आए.

महज 5 टेस्ट में 36 विकेट चटकाने वाले खिलाड़ी की भारतीय टीम में हुई वापसी, दूसरे मुकाबले में भी श्रीलंका की हार तय!


अफरीदी के इस बेहतरीन सफलता को पाकिस्तान क्रिकेट ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. पाक क्रिकेट द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अफरीदी साथी खिलाड़ियों संग मिली सफलता का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. 

बात करें पहले टेस्ट मुकाबले में शाहीन अफरीदी के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने टीम के लिए अबतक 25 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 76 रन खर्च कर मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) के रूप में एक सफलता प्राप्त की है. लाबुशेन ने अपनी टीम के लिए पहली पारी में 158 गेंदों का सामना करते हुए 90 रनों की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली, हालांकि वह अपने सातवें टेस्ट शतक से महज 10 रनों से चूक गए. लाबुशेन ने अपनी इस उम्दा अर्धशतकीय पारी के दौरान 12 बेहतरीन चौके लगाए.

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com