Kuldeep Yadav: "पागल है क्या?", कुलदीप यादव का गुस्सा स्टंप माइक में हुआ कैद, वीडियो हुआ वायरल

Kuldeep Yadav Angry Reaction: इस जीत ने डीसी को सात मैचों में तीन जीत के साथ छठे स्थान पर पहुंचा दिया जबकि जीटी सातवें स्थान पर खिसक गया.

Kuldeep Yadav:

Kuldeep Yadav Reaction GT vs DC IPL 2024

Kuldeep Yadav Angry Reaction: आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स (GT sv DC) मैच काफी तेज था, क्योंकि दिल्ली ने 90 रन के लक्ष्य को केवल 8.5 ओवर में हासिल कर लिया था. ऋषभ पंत की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स ने पूरे मैच में एक भी गलती नहीं की. गेंदबाजों ने गुजरात टाइटन्स के बल्लेबाजों को हिलाकर रख दिया. इसके बाद डीसी बल्लेबाजों ने सुनिश्चित किया कि कोई दिक्कत न हो. इस जीत ने डीसी को सात मैचों में तीन जीत के साथ छठे स्थान पर पहुंचा दिया जबकि जीटी सातवें स्थान पर खिसक गया.

मैच में एक समय ऐसा आया जब डीसी गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav angry on Mukesh Kumar) अपने साथी खिलाड़ी मुकेश कुमार पर गेंद फेंकते ही भड़क गए. "पागल पागल है क्या?" कुलदीप यादव ने कहा. डीसी के कप्तान ऋषभ पंत उनकी ओर दौड़े और कहा, "गुस्सा नहीं, गुस्सा नहीं." मैच के बाद, डीसी कप्तान ऋषभ पंत काफी संतुष्ट थे. "खुशी के लिए बहुत सी चीजें हैं. हमने चैंपियन मानसिकता के बारे में बात की और हमारी टीम ने इसके बारे में बात की. मुझे लगता है कि हम एक समय में सिर्फ एक जीत का आनंद लेना चाहते हैं. उनका आना मुश्किल है लेकिन आपको हर पल का आनंद लेना होगा." ”

“निश्चित रूप से आईपीएल 2024 में डीसी द्वारा गेंदबाजी प्रयास सर्वश्रेष्ठ में से एक है. टूर्नामेंट अभी शुरुआती दौर में है और हम अभी भी यहां से सुधार कर सकते हैं. एकमात्र बातचीत लक्ष्य का पीछा जितनी जल्दी हो सके उसे हासिल करने की थी क्योंकि हमने कुछ अन्य खेलों में कुछ एनआरआर (DC NRR) अंक खो दिए थे, जहां हम हार गए थे, ”मैच समाप्त होने के बाद पंत ने कहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

“मैदान पर आने से पहले एकमात्र विचार प्रक्रिया यह थी कि मैं बेहतर तरीके से आना चाहता था. केवल तभी सोचा जब मैं अपना पुनर्वास कर रहा था. प्रत्येक मैच में मैं प्रक्रिया और मैदान पर रहना पसंद कर रहा हूं,'' पंत ने बल्ले और दस्तानों के साथ अच्छा प्रदर्शन करने के बारे में कहा, जिससे भारतीय टीम को बहुत खुशी मिलती है, खासकर टी20 विश्व कप का चयन नजदीक है.