विज्ञापन

सिक्स के साथ शतक, 15 चौके और 1 छक्का, करिश्माई बल्लेबाजी देख दुनिया हुई हैरान, VIDEO

Ollie Pope scored century: नॉटिंघम टेस्ट के पहले ही दिन इंग्लिश टीम के युवा बल्लेबाज ओली पोप जबर्दस्त लय में नजर आए. टीम के लिए उन्होंने तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 167 गेंदों का सामना किया. इस बीच 72.46 की स्ट्राइक रेट से 121 रन बनाने में कामयाब रहे.

सिक्स के साथ शतक, 15 चौके और 1 छक्का, करिश्माई बल्लेबाजी देख दुनिया हुई हैरान, VIDEO
Ollie Pope scored century

Ollie Pope scored century: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच जारी टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला शुरू हो गया है. नॉटिंघम टेस्ट के पहले ही दिन इंग्लिश टीम के युवा बल्लेबाज ओली पोप जबर्दस्त लय में नजर आए. टीम के लिए उन्होंने तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 167 गेंदों का सामना किया. इस बीच 72.46 की स्ट्राइक रेट से 121 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 15 चौके और 1 बेहतरीन छक्का देखने को मिला. युवा बल्लेबाज के इस खास पारी की मजेदारी बात जो रही वह यह थी कि उन्होंने छक्का लगाते हुए अपने टेस्ट करियर का 6वां शतक पूरा किया. 

नॉटिंघम टेस्ट में इंग्लैंड की स्थिति मजबूत

नॉटिंघम टेस्ट में वेस्टइंडीज के कप्तान क्रैग ब्रैथवेट टॉस जितने में कामयाब रहे. उसके बाद उन्होंने विपक्षी टीम को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया. मिले निमंत्रण को स्वीकार करते हुए दिन की समाप्ति तक इंग्लैंड ने अपने सभी विकेट खोते हुए 416 रन बना लिए हैं.

टीम के लिए जहां पोप सर्वोच्च स्कोरर रहे. वहीं पारी का आगाज करते हुए बेन डकेट का बल्ला भी खूब चला. उन्होंने टीम के लिए 59 गेंदों का सामना करते हुए 120.34 की स्ट्राइक रेट से 71 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. इस बीच उन्होंने 14 चौके लगाए. 

इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा छठवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कप्तान बेन स्टोक्स 104 गेंद में 69 रन बनाने में कामयाब रहे. इस बीच उन्होंने 8 चौके जड़े. 

अल्जारी जोसेफ को मिली 3 सफलता 

विपक्षी टीम की तरफ से पहली पारी में सबसे सफल गेंदबाज अल्जारी जोसेफ रहे. उन्होंने 15.3 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट चटकाए. उनके अलावा जेडेन सील्स, केविन सिंक्लेयर और केवेम हॉज के खाते में क्रमशः 2-2 विकेट गए. शमर जोसेफ को 1 सफलता हाथ लगी. 

यह भी पढ़ें- कैसे सूर्यकुमार यादव को मिली कप्तानी? कुछ यूं हार गए हार्दिक पंड्या, भरोसा बना 'ब्रह्मास्त्र'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
India vs New Zealand LIVE, Test Day 3: सिराज ने किया कमाल, भारत को मिली गई बड़ी सफलता
सिक्स के साथ शतक, 15 चौके और 1 छक्का, करिश्माई बल्लेबाजी देख दुनिया हुई हैरान, VIDEO
Chris Gayle Unleash Beast Mode With Sensational Strokeplay In LLC video viral fans reaction
Next Article
Chris Gayle: दे छक्के, दे चौके ! गेल ने मचाया गदर, जहां फैन्स ने की मांग वहां लगाया शॉट, ऐसी दीवानगी देखी नहीं कभी, Video
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com