प्रैक्टिस मैच में श्रीसंत का दिखा पुराना आक्रमक अंदाज, बल्लेबाज को घूरते आए नजर, देखें VIDEO

श्रीसंत (S Sreesanth) 7 साल के बाद क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा दिखाते नजर आने वाले हैं. उन्हें यद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के लिए केरल की टीम में चुना गया है. 10 जनवरी से बीसीसीआई (BCCI) के द्वारा आयोजित होने वाले घरेलू टी-20 टूर्नामेंट का आगाज होगा.

प्रैक्टिस मैच में श्रीसंत का दिखा पुराना आक्रमक अंदाज, बल्लेबाज को घूरते आए नजर, देखें VIDEO

प्रैक्टिस मैच में श्रीसंत का दिखा पुराना आक्रमक अंदाज, बल्लेबाज को घूरते आए नजर, देखें VIDEO

श्रीसंत (S Sreesanth) 7 साल के बाद क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा दिखाते नजर आने वाले हैं. उन्हें यद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के लिए केरल की टीम में चुना गया है. 10 जनवरी से बीसीसीआई (BCCI) के द्वारा आयोजित होने वाले घरेलू टी-20 टूर्नामेंट का आगाज होगा. इस टूर्नामेंट के लिए श्रीसंत जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें गेंदबाजी करने के बाद बल्लेबाज को कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं. श्रीसंत प्रैक्टिस के दौरान उसी अंदाज में नजर आ रहे हैं जिस अंदाज के लिए वो जाने जाते थे. बता दें कि तेज गेंदबाज ने घरेलू क्रिकेट के शेड्यूल से पहले  वार्म अप मैचों में हिस्सा लिया जहां उन्होंने जमकर गेंदबाजी की. यही नहीं गेंदबाजी करने के बाद श्रीसंत बल्लेबाज को घूरते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. श्रीसंत के पुराने आक्रमक अंदाज को देखकर फैन्स भी काफी खुश हैं. क्रिकेट फैन्स उनके कमबैक को लेकर काफी उत्सुक हैं. यहां तक कि सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी ट्वीट कर उन्हें आने वाले क्रिकेट सीजन के लिए शुभकामनाएं दी है.

अपनी संगीत पार्टी में जमकर नाचे युजवेंद्र चहल, Shikhar Dhawan ने भी लगाए जबरदस्त ठुमके..देखें Photo

बता दें कि श्रीसंत (S Sreesanth) पर आईपीएल के दौरान मैच फीक्सिंग का आरोप लगा था, जिसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें बैन कर दिया था. 2020 सितंबर में उनपर से लगा बैन समाप्त हुआ. जिसके बाद श्रीसंत ने क्रिकेट में वापसी के लिए जमकर प्रैक्टिस की और अब केरल की घरेलू टीम में चुने गए हैं.


भारतीय क्रिकेट टीम का साल 2021 का पूरा शेड्यूल, देखें पूरी लिस्ट

बता दें कि श्रीसंत ने अपनी वापसी को लेकर कहा है कि उनका सपना है कि वो 2023 का वर्ल्ड कप जरूर खेलें. इस समय श्रीसंत 37 साल के हैं, आने वाले समय में यह तेज गेंदबाज आईपीएल में भी अपनी भागीदारी फिर से देना चाहता है. 

केरल की टीम इस प्रकार है
संजू सैमसन (कप्तान), सचिन बेबी (उप कप्तान), जलज सक्सेना, रॉबिन उथप्पा, विष्णु विनोद, सलमान निजार, बासिल थम्पी, एस श्रीसंत, निधीश एमडी, आसिफ केएम, अक्षय चंद्रन, मिथुन पीके, अभिषेक मोहन एसएल, विनूप एस मनोहरन, मोहम्मद अजहरुद्दीन एम, रोहन एस कुन्नूम्मल, मिथुन एस, वत्सल गोविंद शर्मा, रोजिथ केजी, श्रीरूप एमपी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​