विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

Joe Root ने गेंद से दिखाया जादू, बल्लेबाज को खड़े-खड़े कर दिया बोल्ड, अफगानिस्तानी कप्तान के उड़े होश, Video

Joe Root ने मैच के दौरान एक ऐसी गेंद फेंकी जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. बल्लेबाज आउट होने के बाद यकीन ही नहीं कर पा रहा था कि उसके साथ ऐसा हो सकता है.

Read Time: 3 mins
Joe Root ने गेंद से दिखाया जादू, बल्लेबाज को खड़े-खड़े कर दिया बोल्ड, अफगानिस्तानी कप्तान के उड़े होश, Video
Joe Root का मैजिक

ODI World Cup 2023:  वर्ल्ड कप 2023 के 13वें मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट ने अपनी गेंदबाजी से जलवा दिखाया है. दरअसल, जो रूट ऐसे गेंदबाज हैं जो इंग्लैंड के लिए पार्ट टाइम गेंदबाज की भूमिका निभाते है. ऐसे में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान रूट ने अपनी एक मैजिक गेंद पर अफगानी कप्तान हशमतुल्ला शाहिदी को बोल्ड कर दिया. शाहिदी को यकीन ही नहीं हुआ कि वो पार्ट टाइम गेंदबाज के खिलाफ इस तरह से बोल्ड हो सकते हैं. यही कारण था कि आउट होने के बाद अफगानिस्तानी कप्तान हशमतुल्ला शाहिदी कुछ समय के लिए सन्न रह गए थे. आईसीसी ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो भी पोस्ट किया है. जिसमें जो रूट अपनी मैजिक गेंद पर बल्लेबाज को खडे-खड़े बोल्ड कर देते हैं.  जो रूट ने वनडे वर्ल्ड कप मे अपना यह चौथा विकेट हासिल किया.

वहीं, मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. अफागनिस्तान की शुरुआत शानदार रही थी, गुरबाज और जादरान ने पहले विकेट के लिए 16.4 ओवर में 114 रन जोड़ने में सफल हो गए थे. गुरबाज मैच में 88 रन बनाकर आउट हुए. 

ENG vs AFG, World Cup 2023 : Afghanistan ने विश्व चैंपियन England को हराकर किया बड़ा उलटफेर

गुरबाज दुर्भाग्यशाली रहे कि मैच में वो शतक से चूके और रन आउट हो गए. वहीं, अपनी पारी के दौरान गुरबाज ने 33 गेंद पर अर्धशतक जमाने में सफलता पाई थी. उनकी गेंदबाजी देखकर ऐसा लग रहा था कि वो आज तूफानी शतक लगाएंगे लेकिन दुर्भाग्य से साथी खिलाड़ी के साथ रन लेने की हड़बड़ी में रन आउट हो गए. रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने 57 गेंद पर 80 रन की पारी खेली जिसमें 8 चौके और 4 छक्के शामिल रहे.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
VIDEO: "मां तुझे सलाम...", टीम इंडिया ने हजारों फैंस के साथ सुर में सुर लगाया, पूरे देश के रौंगटे खड़े हो गए
Joe Root ने गेंद से दिखाया जादू, बल्लेबाज को खड़े-खड़े कर दिया बोल्ड, अफगानिस्तानी कप्तान के उड़े होश, Video
Ahmad Shahzad gave statement regarding India How can India be called dirty team South Africa vs India T20 World Cup 2024 Final Watch Video
Next Article
'भारत को कैसे गंदी', अहमद शहजाद की कौन सी टीम है फेवरेट? विजेता टीम को लेकर तोड़ी चुप्पी, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com