यह ख़बर 26 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

विवादों को भुलाकर प्रदर्शन पर फोकस करने उतरेगी टीम इंडिया

कार्डिफ:

एक के बाद एक विवादों से जूझ रही भारतीय क्रिकेट टीम कल दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ उतरेगी तो यही उम्मीद करेगी कि मैदान के भीतर का प्रदर्शन सुखिर्यों में रहे।

ब्रिस्टल में पहला वनडे बारिश की भेंट होने के बाद भारत इस मैच में उस प्रारूप में अपना दबदबा फिर कायम करना चाहेगा, जिसमें पिछले कुछ साल से महेंद्र सिंह धोनी एंड कंपनी ने उम्दा प्रदर्शन किया है।

मुख्य कोच डंकन फ्लेचर का समर्थन करने वाले अपने बयान के बाद बीसीसीआई हुक्मरानों को नाराज करने वाले कप्तान धोनी भी क्रिकेट पर फोकस करने की कोशिश में होंगे।

इस दौरे की खास बात यह भी रही कि धोनी ने अपने विचार काफी बेबाकी से रखे हैं। टेस्ट शृंखला में रविंद्र जडेजा, जेम्स एंडरसन मामले में भी यह देखा गया। हार के बाद भी उन्होंने संकेत दिया कि बतौर टेस्ट कप्तान उन्होंने अपनी भूमिका बखूबी निभाई।

अब तीसरी बार बोर्ड से उनकी ठन गई है। तनाव बढ़ते देख सभी यह दुआ कर रहे होंगे कि मौसम की गाज इस मैच पर नहीं गिरे और क्रिकेट हो सके।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारतीय बल्लेबाजों की नजरें टेस्ट मानसिकता से निकलकर खुद को वनडे प्रारूप में ढालने पर है। धोनी, रोहित शर्मा और स्टुअर्ट बिन्नी ने नेट पर काफी मेहनत की।