NZ vs BAN: आखिरी टेस्ट में मैदान पर उतरते ही रोने लगे रॉस टेलर, साथी खिलाड़ियों ने गले से लगाया- Video

New Zealand vs Bangladesh, 2nd Test: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने 1 विकेट पर 349 रन बना लिए हैं. कप्तान टॉम लैथम 186 रन बनाकर नाबाद हैं

NZ vs BAN: आखिरी टेस्ट में मैदान पर उतरते ही रोने लगे रॉस टेलर, साथी खिलाड़ियों ने गले से लगाया- Video

रॉस टेलर हुए इमोशनल

खास बातें

  • रॉस टेलर मैदान पर हुए इमोशनल
  • अपने करियर का आखिरी टेस्ट मैच खेल रहे हैं
  • डेनियल विटोरी के रिकॉर्डल की बराबरी की

New Zealand vs Bangladesh, 2nd Test: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने 1 विकेट पर 349 रन बना लिए हैं. कप्तान टॉम लैथम 186 रन बनाकर नाबाद हैं. वहीं, डेवॉन कॉन्वे (Devon Conway) 99 रन बनाकर नाबाद हैं. आउट होने वाले एक मात्र बल्लेबाज विल यंग रहे जो 54 रन की पारी खेलने के बाद पवेलियन लौटे. पहले दिन कीवी बल्लेबाज शानदार फॉर्म में नजर आए और बांग्लादेश पर दवाब बना दिया है. एक तरफ जहां लैथम और कॉन्वे ने बेहतरीन पारी खेलकर क्रिकेट फैन्स को झूमने पर मजबूर किया तो वहीं दूसरी ओर अपना आखिरी टेस्ट मैच खेल रहे रॉस टेलर टेस्ट मैच के पहले दिन काफी इमोशनल नजर आए. दरअसल जब मैच से पहले  राष्ट्रगान हुआ तो टेलर अपने खिलाड़ियों के साथ कतार में खड़े थे, तभी वो इोशनल हो गए और राष्ट्रगान खत्म होते ही  अपने आंसू नहीं रोक. सोशल मीडिया पर टेलर के इमोशनल होने का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Ashes 2021-22: स्मिथ ने पिच पर नचाई गेंद, चकमा खाकर आउट हुआ बल्लेबाज, दिखी 'शेन वार्न' की झलक- Video

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले ही टेलर ने ट्वीट कर रिटाय़रमेंट का ऐलान कर दिया था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 30 जनवरी से शुरू होने वाले वनडे सीरीज के बाद टेलर इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. 
रॉस टेलर की बात करें तो न्यूजीलैंड का यह दिग्गज खिलाड़ी 2006 से इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते आ रहे हैं. 


बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मैदान पर उतरते ही एक खास रिकॉर्ड अपने नाम करने में सफल रहे हैं. टेलर न्यूजीलैंड की ओर से सबसे ज्यादा टेस्ट मैच खेलने के मामले में संयुक्त रूप से पूर्व कप्तान और स्पिनर डेनियल विटोरी  की बराबरी कर ली है. विटोरी ने 112 टेस्ट मैच न्यूजीलैंड के लिए खेले थे. 

आखिरी गेंद पर हुआ बेन स्टोक्स का बुरा हाल, टी शर्ट में मुंह छुपाते आए नजर, आप देखें

डेवोन कॉन्वे (Devon Conway) का अनोखा कारनामा
बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन कॉन्वे  ने 83 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और आखिर में 99 रन पर नाबाद हैं. बता दें कि कॉन्वे ने टेस्ट करियर के शुरुआती 5 मुकाबलों की पहली इनिंग में 50+ स्कोर करने का कमाल किया है जो अब रिकॉर्ड है. वो टेस्ट क्रिकेट में ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अच्छा रहा भारत के लिए साल, टेस्ट में दो बड़े किले फतह .