के एल राहुल नहीं बल्कि ये खिलाड़ी कर सकता है 2023 विश्व कप में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग, ब्रेट ली ने बताया नाम

अब जब रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में लोटेंगे तो उनके साथ ओपन कौन करेगा, इसे लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. शीर्ष दो विकल्प जाहिर तौर पर राहुल और धवन हैं.

के एल राहुल नहीं बल्कि ये खिलाड़ी कर सकता है 2023 विश्व कप में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग, ब्रेट ली ने बताया नाम

रोहित शर्मा के साथ इस खिलाड़ी को करना चाहिए ओपन

नई दिल्ली:

पिछले एक साल में टीम इंडिया के लिए चीज़ें ठीक से काम नहीं कर पाई हैं. चोट और खराब फॉर्म से जूझ रहे शीर्ष खिलाड़ी रोहित शर्मा एंड कंपनी के लिए दो प्रमुख चिंताएं बने हुए हैं. पहले से स्थापित खिलाड़ी टीम में अपने स्थान के बचाने के लिए दबाव में हैं. ऐसे में युवा खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद भी टीम में जगह नहीं बना पा रहे हैं. जब बड़े नामों की बात आती है, तो केएल राहुल एक ऐसे बल्लेबाज हैं, जिनकी भारतीय टीम में जगह सवालों के घेरे में आ गई है. भारत के सलामी बल्लेबाज अपने रनों की कमी के कारण अब हर किसी के निशाने पर हैं. वहीं बांग्लादेश के खिलाफ शुभमन गिल और इशान किशन की शानदार परफॉर्मेंस के बाद कोलाहल ज्यादा तेज हो गया है.

अब जब रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में लोटेंगे तो उनके साथ ओपन कौन करेगा, इसे लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. शीर्ष दो विकल्प जाहिर तौर पर राहुल और धवन हैं, लेकिन इस बात को देखते हुए कि इशान ने हाल ही में एक शानदार दोहरा शतक बनाया है, चयनकर्ताओं के लिए उन्हें नजरअंदाज करना असंभव है. निश्चित रूप से, अब और तब के बीच बहुत कुछ बदल सकता है, लेकिन इशान को मौके मिलते रहें और रन बनाते रहें, तो वे राहुल और धवन को चैन की सांस नहीं लेंने देंगे. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना ​​है कि 10 महीने के समय में विश्व कप होने जा रहा है. इससे पहले ईशान ओपनर के तौर पर भारत की पहली पसंद होने चाहिए.

"इस घातक दोहरे के साथ, इशान ने 2023 में घर में एकदिवसीय विश्व कप में भारत के लिए ओपनिंग करने का एक मजबूती से दावा पेश किया है. क्या ऐसा होगा? मुझे नहीं पता. लेकिन अगर वे निरंतरता दिखा सकते हैं, फिट रह सकते हैं, तो फिर अगले कुछ महीनों के आसपास हो सकता है, कि वे विश्व कप में भारत के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में नज़र आएं. " ब्रेट ली ने ये बातें अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर कही.


ये भी पढें :

'आपको प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड मोमिनुल हक को देना चाहिए था', जवाब में अश्विन ने लूट ली महफिल

बाबर आजम ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पाकिस्तान के लिए रच दिया इतिहास, ऐसा करने वाले नंबर वन PAK बल्लेबाज बने

Sarfaraz Ahmed की 3 साल बाद वापसी, जो पहले कभी नहीं हुआ, वह वेरी स्पेशल 50वें टेस्ट में कर डाला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com