यह ख़बर 29 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

धोनी-सहवाग में तनाव की खबरें मीडिया की देन : राजीव शुक्ला

खास बातें

  • ट्वेंटी-20 विश्वकप में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के बीच मतभेदों की रिपोर्टों को खारिज करते हुए आईपीएल आयुक्त राजीव शुक्ला ने इसे मीडिया की देन करार दिया।
कानपुर:

आईसीसी ट्वेंटी-20 विश्वकप में भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के बीच मतभेदों की रिपोर्टों को खारिज करते हुए आईपीएल आयुक्त राजीव शुक्ला ने इसे मीडिया की देन करार दिया।

उन्होंने कहा कि सुपर-8 चरण मैच में भारतीय टीम शुक्रवार को इसलिए हारी, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अच्छा खेल दिखाया। उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ की वार्षिक बैठक में भाग लेने आए शुक्ला ने कहा कि भारतीय टीम निरंतर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और खिलाड़ी काफी मेहनत कर रहे हैं।

सहवाग को नहीं खिलाए जाने और कप्तान धोनी से उनकी तनातनी के सवाल पर राजीव शुक्ला ने कहा, यह मीडिया की उड़ाई हुई खबर है। दोनों टीम के सीनियर खिलाड़ी हैं और दोनों के बीच किसी तरह का कोई विवाद नही है। यह मीडिया पर है कि कब किन-किन खिलाड़ियों के बीच झगड़ा करा दे।

उन्होंने कहा, जहां तक सहवाग को मैच में नहीं खिलाए जाने का सवाल है, तो अंतिम फैसला टीम का कप्तान लेता है कि आखिरी 11 खिलाड़ी कौन होंगे और कौन टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन कर सकता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शुक्रवार के मैच में भारत की ऑस्ट्रेलिया के हाथों हुई शर्मनाक हार के सवाल पर राजीव शुक्ला ने कहा, ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया, इसलिए वह मैच जीते। टीम इंडिया इससे पहले के दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर चुकी है और हमें उम्मीद है कि वह भविष्य के मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगी।