"कोई ड्रामा नही, कोई हाइप नहीं...", सहवाग ने ध्रुव जुरेल के बारे में कह दी बड़ी बात, मीडिया को लेकर खड़ा कर दिया यह सवाल

Dhruv Jurel: ध्रुव जुरेल के प्रदर्शन के बाद सहवाग ने एक ऐसा सवाल मीडिया के लिए दाग दिया है, जिस पर आगे और भी चर्चा होगी

Dhruv Jurel: पूर्व क्रिकेटरों से जुरेल को जमकर तारीफ मिल रही है

नई दिल्ली:

Dhruv Jurel: यह कहने में कोई गुरेज नहीं कि टीम रोहित (Rohit Sharma) रांची में जारी चौथे टेस्ट में जीत की राह पर चल पड़ी है. और अगर ऐसा है, तो एक बड़ा कारक बिना किसी संदेह के ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) हैं, जिन्होंने मुकाबले के चौथे दिन बहुत ही ज्यादा जरुरत के समय 90 रन की पारी खेली, तो एक सुपर से ऊपर ऐसा कैच पकड़ा कि सहवाग (Virender Sehwag) सहित तमाम दिग्गज उनके मुरीद हो गए. 

यह भी पढ़ें: 

"ध्रुव हो तो जुरेल जैसा..", तीसरे दिन भारतीय स्टंपर ने चुराया "शो", तो आई फनी मीम्स की बाढ़


"यह मेरे पिता के लिए था और..", ध्रुव जुरेल ने किया खास तैयारी का खुलासा

ध्रुव की संकोटमोचकक पारी के बाद सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कोई मीडिया पाइप नहीं, कोई ड्रामा नहीं, बहुत ही मुश्किल हालात में दिखाई गई कुछ असाधारण योग्यता और टेम्प्रामेंट (मनोदशा), शाबाश ध्रुव जुरेल, बहुत-बहुत शुभकानाएं."

सहवाग के इस ट्वीट पर बहस एक अलग ही दिशा में गई, तो फिर अपने समय के आतिशी बल्लेबाज इस मामले पर विस्तार से सफाई देते हुए अपने शब्दों के अर्थ को बयां किया. दरअसल सहवाग ने मीडिया का भी नाम लिया था, तो एक वर्ग वीरू के इस बयान से खासा खफा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाद में सहवाग ने लिखा, "मेरा किसी को छोटा करने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन हाइप (प्रचार) प्रदर्शन की और बराबर होनी चाहिए. कुछ खिलाड़ियों ने शानदार गेंदबाजी की, तो कुछ ने बल्लेबाजी, लेकिन उन्हें उनके हक का प्रचार नहीं मिला. आकाश दीप असाधारण थे, जायसवाल पूरी सीरीज में शानदार रहे हैं. कुछ ऐसा ही सरफराज के बारे में कहा जा सकता है और अब मिले मौके पर ध्रुव जुरेल भी. सभी का प्रचार करो.