यह ख़बर 29 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अंतिम ओवरों की गेंदबाजी में सुधार की जरूरत : गंभीर

खास बातें

  • भारत ने भले ही श्रीलंका के खिलाफ तीसरा वन-डे जीत लिया हो, लेकिन जीत में अहम भूमिका निभाने वाले गौतम गंभीर को लगता है कि टीम को अंतिम ओवरों की गेंदबाजी में सुधार करनी होगी।
कोलंबो:

भारत ने भले ही श्रीलंका के खिलाफ तीसरा वन-डे मैच जीत लिया हो, लेकिन इस जीत में अहम भूमिका निभाने वाले सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को लगता है कि जहां तक अंतिम ओवरों में गेंदबाजी का सवाल है, तो टीम को इस पर काम करना होगा।

भारत को इस मैच में जीत के लिए 287 रन का लक्ष्य मिला और गंभीर ने 101 गेंद में 102 रन बनाकर टीम को पांच विकेट की जीत दिलाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन्होंने कहा, हमने अंतिम 10 ओवरों में अच्छी गेंदबाजी नहीं की। आपको अंतिम 10 ओवर में विपक्षी टीम को 60 या 70 रन पर रोकना होगा। 95 रन काफी अधिक थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गंभीर ने कहा कि अंत में एंजेलो मैथ्यूज और जीवन मेंडिस ने अंतिम 10 ओवर में काफी रन जुटाए, जो अच्छा नहीं था। उन्होंने कहा कि अगर भारत को जीतना है, तो उसके बल्लेबाजी क्रम के शीर्ष तीन में से एक खिलाड़ी को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। गंभीर ने कहा, भाग्य से आज मैंने यह भूमिका निभाई, लेकिन एक खिलाड़ी को लंबी पारी खेलनी होगी, ताकि अन्य खिलाड़ी उसके साथ योगदान दे सकें।