PCB अध्यक्ष की रेस से बाहर हुए नजम सेठी, ट्वीट कर मचाई सनसनी, पाकिस्तान क्रिकेट में आया भूचाल

Najam Sethi Pakistani Cricket: पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष नजम सेठी  (Najam Sethi) ने एक ट्वीट किया है जिसने खलबली माच दी है. द

PCB अध्यक्ष की रेस से बाहर हुए नजम सेठी, ट्वीट कर मचाई सनसनी, पाकिस्तान क्रिकेट में आया भूचाल

Najam Sethi Tweet viral

Najam Sethi Pakistani Cricket: पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष नजम सेठी  (Najam Sethi) ने एक ट्वीट किया है जिसने खलबली माच दी है. दरअसल, नजम सेठी ने ट्वीट किया है और बताया है कि वो अब पीसीबी अध्यक्ष बनने की रेस से अलग हो गए हैं. सेठी ने अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली है. ट्वीट कर नजम सेठी  ने लिखा, "सभी को सलाम! मैं आसिफ जरदारी और शहबाज शरीफ के बीच विवाद का कारण नहीं बनना चाहता, इस तरह की अस्थिरता और अनिश्चितता पीसीबी के लिए अच्छी नहीं है.. इन परिस्थितियों में मैं पीसीबी अध्यक्ष पद का उम्मीदवार नहीं हूं.. सभी हितधारकों को शुभकामनाएं."

नजम सेठी  के इस ट्वीट ने पाकिस्तानी क्रिकेट में भूचाल ला दिया है. बता दें कि नजम सेठी  को पिछले साल रमीज राजा की जगह अंतरिम तौर पर पीसीबी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था. नजम सेठी का कार्यकाल 21 जून को  खत्म होने वाला है. बता दें कि नजम सेठी के कारण ही पाकिस्तान में एशिया कप के 4 मैच होंगे.

दरअसल, पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान से छिन जाएगी लेकिन नजम सेठी अपने फैसले पर खड़े रहे जिसके कारण ही इस बार हाइब्रिड मॉडल के तहत एशिया कप खेला जाएगा, जिसमें 4 मैच पाकिस्तान में होंगे और बाकी के मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे. एशिया कप अगस्त में खेला जाएगा. 


--- ये भी पढ़ें ---

* "हम भारत नहीं जाते हैं तो..." जावेद मियांदाद ने एक बार फिर भारत के खिलाफ उगला जहर
* कोहली-स्मिथ की इस सलाह से WTC Final में एलेक्स कैरी ने खेली मैच जिताऊ पारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com