मुंबई इंडियंस ने शेयर की ये पुरानी फोटो, जयसूर्या और हरभजन ने लिखे मजेदार कॉमेंट

मुंबई इंडियंस की सबसे पहली टीम में साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी शॉन पोलॉक भी थे. उनके अलावा वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो और ड्वेन स्मिथ भी इस टीम का हिस्सा थे.

मुंबई इंडियंस ने शेयर की ये पुरानी फोटो, जयसूर्या और हरभजन ने लिखे मजेदार कॉमेंट

हरभजन सिंह ने भी इस ट्वीट का जवाब दिया और लिखा " याद है ओल्ड इज गोल्ड"

खास बातें

  • इस फोटो पर फैंस ने जमकर कॉमेंट किए
  • तेंदुलकर के नाम आईपीएल में भी एक शतक
  • हरभजन ने किया मजेदार कॉमेंट
नई दिल्ली:

मंगलवार को मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की थी जिसमें दो बड़े दिग्गज खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में सचिन तेंदुलकर और सनथ जयसूर्या मुंबई इंडियंस की पूरानी जर्सी में दिखाई दे रहे हैं. इन दोनों खिलाड़ियों ने 90 के दशक के दूसरे हॉफ में क्रिकेट पर एकतरफा राज किया था. दोनों ही अपने समय के दिग्गज खिलाड़ी थे. आईपीएल के पहले ही ऑक्शनन में श्रीलंका के इस दिग्गज ओपनर को मुंबई इंडियंस के लिए खरीद लिया था. 

IPL 2022: आकाश चोपड़ा ने कहा RCB को इन तीन खिलाड़ियों रिटेन करना चाहिए, मैक्सवेल पर भरोसा नहीं

मुंबई इंडियंस की पहली टीम में साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी शॉन पोलॉक भी थे. उनके अलावा वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो और ड्वेन स्मिथ भी थे.  हरभजन सिंह, आशीष नेहरा, मनीष पांडे और रोबिन उथप्पा भी पहले सीजन में मुंबई की टीम का हिस्सा थे. लेकिन इस टीम के लिए जो सबसे बड़े खिलाड़ी साबित हुए वो थे लसिथ मलिंगा. उनके नाम अभी भी आईपीएल की सबसे ज्यादा विकेट हैं. 


ट्विटर पर मुबंई इंडियंस ने इस फोटो के साथ लिखा कि अगर आपको इन दोनों ओपनरों की बल्लेबाजी याद है तो अब आप ऑफिशियली बूढ़ें हो चुके हैं. जयसूर्या ने अपनी इस तस्वीर पर लिखा है "कभी ना भूल पाने वाली यादें".

हरभजन सिंह ने भी इस ट्वीट का जवाब दिया और लिखा " याद है ओल्ड इज गोल्ड"

आपको बता दें कि तेंदुलकर आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए अब तक के चौथे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 78 मैचों में 2334 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 13 अर्द्धशतक शामिल हैं. सिर्फ तीन सीजन खेलने वाले जयसूर्या ने 30 मैचों में 144.36 की शानदार स्ट्राइक रेट से 768 रन बनाए. उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए एक शतक और 4 अर्धशतक लगाए थे. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com