नेट्स में बहाया पसीना तो मिला धोनी के साथ खेलने का मौका, मुकेश चौधरी की खुली किस्मत

इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली (Moeen Ali) टीम में लौटे हैं जबकि एडम मिल्ने को चोट के कारण बाहर होना पड़ा है. चेन्नई टीम में एडम मिल्ने, डेवॉन कॉनवे और मिचेल सैंटनर यानी तीनों ही कीवी खिलाड़ियों को बाहर कर दिया है.

नेट्स में बहाया पसीना तो मिला धोनी के साथ खेलने का मौका,  मुकेश चौधरी की खुली किस्मत

चेन्नई ने मोईन, मुकेश चौधरी और ड्वेन प्रिटोरियस को शामिल किया है

खास बातें

  • चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स आमने सामने
  • चेन्नई ने अपनी टीम में किए तीन बदलाव
  • मुकेश चौधरी को मिला पहली बार खेलने का मौका
नई दिल्ली:

अपने पहले मुकाबले में हार झेलने के बाद आज लखनऊ के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव किए हैं.  रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की कप्तानी धोनी से थोड़ी अलग नजर आ रही है. पहले मैच में हार झेलने वाली चेन्नई सुपर किंग्स अगले ही मैच में तीन बदलाव कर दिए हैं. 

यह पढ़ें- KKR vs PBKS: रबाडा हैं "शो" के लिए तैयार, लेकिन अपने बड़े सबसे बड़े दुश्मन से पार पाना आसान नहीं

इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली (Moeen Ali) टीम में लौटे हैं जबकि एडम मिल्ने को चोट के कारण बाहर होना पड़ा है. चेन्नई टीम में एडम मिल्ने, डेवॉन कॉनवे और मिचेल सैंटनर यानी तीनों ही कीवी खिलाड़ियों को बाहर कर दिया है. उनकी जगह मोईन, मुकेश चौधरी और ड्वेन प्रिटोरियस को शामिल किया है.  अब मोइन अली और ड्वेन प्रिटोरियस को तो सभी जानते हैं लेकिन ये मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) कौन हैं जो पहली आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं. 


बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) महारष्ट्र की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं. पिछले सीजन में भी यह खिलाड़ी चेन्नई की टीम के साथ था लेकिन एक नेट गेंदबाज के रूप में. नेट्स में इस गेंदबाज ने अपनी बॉलिंग से सभी को प्रभावित किया  जिसका ईनाम उन्हें अपने इस डेब्यू के साथ ही मिल गया.  वैसे मुकेश का जन्म राजस्थान के भीलवाड़ा में हुआ था. 

यह भी पढ़ें- भारत महिला टीम के कोच रमेश पोवार की छुट्टी ! अब वीवीएस लक्ष्मण करेंगे बेड़ा पार

25 साल के इस तेज गेंदबाज ने 13 फर्स्ट क्लास मैच  और 12 लिस्ट ए के मुकाबले खेले हैं. इतना ही नहीं वे अभी तक 12 टी20 मुकाबले भी खेल चुके हैं. चेन्नई सुपर किंग्स अपने बॉलिंग स्क्वायड में एक बाए हाथ के गेंदबाज को खिलाना चाहते थे इसलिए उन्होंने मुकेश को अपनी टीम में शामिल किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com