धोनी की धीमी बल्लेबाजी पर खड़े हुए सवाल तो CSK कोच फ्लेमिंग ने किया रिएक्ट, बोले- 'वो अकेले नहीं हैं जो..'

Stephen Fleming On MS Dhoni: दिल्ली कैपिटलल्स के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 3 विकेट से हार झेलनी पड़ी. हेटमायर ने 18 गेंद पर 28 रन की नाबाद पारी खेलकर दिल्ली को शानदार जीत दिला दी.

Stephen Fleming On MS Dhoni: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 3 विकेट से हार झेलनी पड़ी. हेटमायर ने 18 गेंद पर 28 रन की नाबाद पारी खेलकर दिल्ली को शानदार जीत दिला दी. इस जीत के साथ ही कैपिटल्स की टीम प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक टीम बन गई. सीएसके की हार के बाद फैन्स और क्रिकेट पंडित ने एक बार फिर धोनी की धीमी बल्लेबाजी पर रिएक्ट किया. दऱअसल धोनी जब क्रीज पर थे तो शॉट्स मारने में असहज नजर आए और यही कारण रहा कि 27 गेंदों में केवल 18 रन गही बनाए. धोनी की धीमी बल्लेबाजी को लेकर अब कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने अपनी राय दी और माही का बचाव करते दिखे, कोच फ्लेमिंग ने कहा कि, दुबई की पिच पर सिर्फ धोनी Dhoni)  ही नहीं बल्कि दूसरे बल्लेबाज भी संघर्ष कर रहे हैं. इस धीमी विकेट पर किसी भी बल्लेबाज के लिए स्ट्रोक खेलना मुश्किल है. 

IPL 2021: पापा की टीम की जीत के लिए प्रार्थना करती दिखी धोनी की बेटी जीवा, मां साक्षी ने ऐसे किया रिएक्ट

कोच ने यह भी कहा कि सिर्फ सीएसके ही नहीं बल्कि दिल्ली के बल्लेबाजों को भी पिच पर रन बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा है. पारी एक अंत में दिल्ली के बल्लेबाजों को भी बड़े शॉट मारने में मुश्किल आई है. वैसे, प्लेमिंग ने टीम के खिलाड़ियों के थकान को लेकर भी इशारा किया और कहा कि, पिछले तीन दिनों में हमने काफी ट्रेवल किया है. इसका असर मैच में भी दिखने को मिला है. हमने फील्डिंग के दौरान आसान मौके गंवाए जो यकीनन निराश करने वाला है. 


कोच फ्लेमिंग ने कहा कि अगले मैच में हमारे पास फिर से टॉस पोजिशन पर पहुंचने का मौका होगा. हम उसे फिर से हासिल कर सकते हैं. बता दें कि पिछले 2 सीजन में धोनी का पुराना रंग आईपाएल में गायब है जिसे देखकर उनके फैन्स काफी चकित और हैरान रह गए हैं. आईपीएल 2020 में भी धोनी ने 20 के औसत और महज 110 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए थे तो वहीं 2021 में उनका औसत और भी कम हो गया है और सिर्फ 14 के औसत के साथ रन बना पाए हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​