DC vs CSK: दिल्ली को मिली जीत तो हेटमायर ने ब्रावो की पीठ पर चढ़कर ऐसे मनाया जश्न, वायरल हुआ Video

IPL 2021 के 50वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को 3 विकेट से हराकर आईपीएल प्वाइंट्स टेबल (IPL pounts Table) में नंबर वन पर पहुंच गई

DC vs CSK: दिल्ली को मिली जीत तो हेटमायर ने ब्रावो की पीठ पर चढ़कर ऐसे मनाया जश्न, वायरल हुआ Video

जीत की खुशी में ब्रावो की पीठ पर चढ़ गए ब्रावो

IPL 2021 के 50वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को 3 विकेट से हराकर आईपीएल प्वाइंट्स टेबल (IPL pounts Table) में नंबर वन पर पहुंच गई. सीएसके के खिलाफ मैच में हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने कमाल किया और आखिर तक नाबाद रहकर कैपिटल्स को जीत दिला दी. हेटमायर ने 18 गेंद पर 28 रन की पारी खेली, जिसमें 2 चौके और 1 छक्का शामिल रहा. हेटमायर की पारी के कारण ही दिल्ली यह मैच जीतने में सफल रही. बता दें कि दिल्ली को जैसे ही जीत मिली वैसे ही हेटमायर ने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. हुआ ये कि 20वें ओवर की चौथी गेंद पर जो ब्रावो (Dwayne Bravo) ने की थी, उसपर रबाडा ने चौका जमाकर दिल्ली को जीत दिला दी. जैसे ही दिल्ली की टीम मैच जीतने में सफल रही वैसे ही नॉन स्ट्राइक पर खड़े हेटमायर भागे और गेंदबाज ब्रावो के पीठकर चढ़कर जीत का जश्न मनाने लगे. 

IPL 2021: पापा की टीम की जीत के लिए प्रार्थना करती दिखी धोनी की बेटी जीवा, मां साक्षी ने ऐसे किया रिएक्ट

दरअसल हेटमायर और ब्रावो एक दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं. ऐसे में जब हेटमायर को जीत मिली तो उन्होंने इसका जश्न ब्रावो की पीठ पर सवारी करके मनाया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस जीत के साथ ही दिल्ली ने अपने लीग मैच में पूरे 10 मैच जीतने का कमाल कर दिखाया. 

 ये भी पढ़ें 
IPL 2021 Orange Cap purple Cap Holder: केएल राहुल ने छिना गायकवाड़ से नंबर-1 का ताज, हर्षल पटेल नंबर वन गेंदबाज
चहल ने फेंकी IPL की बेस्ट बॉल, गेंद को नचा कर सरफराज को किया बोल्ड, बल्लेबाज के उड़े होश, देखें Video
IPL 2021: IPL 2021: मैक्सवेल ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी तो Punjab Kings ने 'मीम्स' शेयर कर कहा- 'हम तुमको पाला हूं'
IIPL 2021: बल्लेबाज को नहीं दिया गया out तो बुरी तरह भड़के केएल राहुल, मैदानी अंपायर से उलझे- Video


सीएसके ने 136 रन बनाए थे ऐसे में दिल्ली को 137 रन बनाने थे. आखिरी ओवर में दिल्ली को 4 रन की दरकार थी. हेटमायर और रबाडा ने मिलकर आखिरकार दिल्ली कैपिटल्स को एक शानदार जीत दिला दी. दिल्ली की ओर से धवन ने 39 रन की पारी खेली, इस मैच में मैन ऑफ द मैच का खिताब अक्षर पटेल को दिया गया. पटेल ने सीएसके के बल्लेबाजों को खूब छकाया और 2 अहम विकेट लेने में सफल रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रविचंद्रन अश्विन-इयोन मॉर्गन विवाद : क्या अश्विन सचमुच अक्खड़ हैं?