भारत को फिर टी20 वर्ल्ड कप जीताने के लिए MS Dhoni अपने पुराने लुक में लौटे, देखिए उनका ये मजेदार Video

भारत ने धोनी (MS Dhoni) के नेतृत्व में 2007 में टी20 फॉर्मेट में आखिरी और एकलौता वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2007) जीता था. उस टूर्नामेंट में धोनी के बाल काफी लंबे हुआ करते थे. वह हेयर स्टाइल (MS Dhoni Hairstyle) आज भी उनका ट्रेडमार्क है.

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम ने आखिरी बार 2011 में किसी भी फॉर्मेट में वर्ल्ड कप जीता था. एमएस धोनी (MS Dhoni) के नेतृत्व में भारत ने यह प्रतिष्ठित ट्रॉफी उठाई थी. तब से लेकर अब तक भारतीय टीम (Team India) कई बार वर्ल्ड कप में करीब आ चुकी है लेकिन असफल रही है. अब जैसा कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे मेगा इवेंट (T20 World Cup) के  लिए तैयार है, भारतीय टीम को विजयी बनाने में मदद करने के लिए एमएस धोनी अपनी ओर से कुछ करना चाहते हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए Oreo India के प्रमोशनल वीडियो में धोनी ने 2011 के अपने हेयर स्टाइल (MS Dhoni New Ad) को रिपीट किया, इस उम्मीद में कि यह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में भारतीय टीम का 'लकी चार्म' बन जाए. इसके बाद से वीडियो वायरल हो गया है.


वीडियो में धोनी सैलून में हेयरकट (MS Dhon Hairstyle) के लिए बैठे नजर आ रहे हैं. जिसमें वो अपने 11 साल पुराने लुक को वापस लाने की वजह बताते हैं.

देखिए धोनी का 2011 वर्ल्ड कप हेयरस्टाइल को फिर से बनाते हुए. 

भारत ने धोनी के नेतृत्व में 2007 में टी20 फॉर्मेट में आखिरी और एकलौता वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2007) जीता था. उस टूर्नामेंट में धोनी के बाल काफी लंबे हुआ करते थे. वह हेयर स्टाइल आज भी उनका ट्रेडमार्क है.

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में धोनी ने भारतीय टीम के लिए एक मेंटर के रूप में भी काम किया था, लेकिन यह अभियान मेन इन ब्लू के लिए एक निराशाजन साबित हुआ. टीम ग्रुप स्टेज से आगे जाने में भी नाकाम रही थी.

भारतीय टीम इस समय टी20 वर्ल्ड कप के अपने लंबे इंतजार को खत्म करने के लिए बेताब है. 2007 में हुए पहले सीजन को जीतने के बाद से, टीम इंडिया ने सबसे बड़े मंच पर खेल के सबसे छोटे प्रारूप में सफलता का स्वाद नहीं चखा है.

राष्ट्रमंडल खेलों में भारत को बड़ा झटका, कुश्ती और तीरंदाजी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले CWG 2026 से हटाए गए

मोहम्मद शमी, सिराज या चाहर? कोच राहुल द्रविड़ ने बताया कौन लेगा टीम में जसप्रीत बुमराह की जगह

रोहित शर्मा का 100% रिकॉर्ड, भारत के फुल टाइम कप्तान के रुप में लगातार 10 सीरीज जीत रचा इतिहास

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com