विज्ञापन
This Article is From Nov 01, 2012

गावस्कर को धोनी का जवाब, हम कमजोर टीम नहीं

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि उनकी टीम इंग्लैंड के मुकाबले कागज पर भले ही कमजोर नजर आती हो, लेकिन हकीकत में ऐसा नहीं है।

धोनी ने तल्ख लहजे में पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के उस बयान को खारिज कर दिया, जिसमें गावस्कर ने मौजूदा भारतीय टीम को कमजोर करार दिया था।

गावस्कर ने कहा था कि इंग्लैंड को 'फाइनल फ्रंटियर' के अपने मिशन में ज्यादा परेशानी नहीं होगी, क्योंकि भारतीय टीम में कड़ी चुनौती दे पाने का माद्दा नहीं है। गावस्कर का यह भी कहना था कि भारत ठीक उसी तरह असुरक्षित है, जैसे 2011 में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमें थीं, क्योंकि ओपनर फॉर्म में नहीं हैं और पूरी बल्लेबाजी ही डांवाडोल है।

दिल्ली में अपने जिम की शृंखला 'स्पोर्ट्सफिट' का उद्घाटन करने पहुंचे धोनी ने इंग्लैंड के साथ आगामी सीरीज में बेहतर प्रदर्शन का दावा किया। समझा जा रहा है कि इस सीरीज में टीम इंडिया पर वाइटवॉश का बदला लेने का दबाव होगा, जबकि इंग्लैंड ने इस दौरे को 'फाइनल फ्रंटियर' का नाम दिया है।

दोनों टीमों के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 15 नवंबर से अहमदाबाद में खेला जाना है, जिसके लिए टीम का चयन 5 नवम्बर को किया जाएगा। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच 23 से 27 नवम्बर के बीच मुंबई, जबकि तीसरा तथा चौथा टेस्ट मैच क्रमश: कोलकाता में 5 से 9 दिसम्बर और नागपुर में 13 से 17 दिसम्बर तक खेला जाएगा।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
गावस्कर को धोनी का जवाब, हम कमजोर टीम नहीं
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com