विज्ञापन
This Article is From Sep 18, 2017

VIDEO : मैच में धोनी को आया ऐसा गुस्सा, कूल से अचानक हुए HOT

जिन्हें टीम इंडिया का सबसे कूल प्लेयर कहा जाता है. कैसी भी परिस्थिती में वो खुद को शांत रखते हैं. बहुत ही कम ऐसा देखा जाता है कि धोनी को गुस्सा आया हो. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वो अपने साथी खिलाड़ी पर ही गुस्सा करते नजर आए.

VIDEO : मैच में धोनी को आया ऐसा गुस्सा, कूल से अचानक हुए HOT
एम एस धोनी की फाइल फोटो.
नई दिल्ली: जिन्हें टीम इंडिया का सबसे कूल प्लेयर कहा जाता है. कैसी भी परिस्थिती में वो खुद को शांत रखते हैं. बहुत ही कम ऐसा देखा जाता है कि धोनी को गुस्सा आया हो. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वो अपने साथी खिलाड़ी पर ही गुस्सा करते नजर आए. शुरुआत देखते हुए तो लग रहा था कि कंगारू आराम से ये मुकाबला जीत जाएंगे क्योंकि वो 15 ओवर में ही भारत के 4 विकेट लेने में कामयाब हो गए थे.

पढ़ें- हार्दिक पंड्या को वीरेंद्र सहवाग ने दिया यह नया मनोरंजक नाम

जिनसे उम्मीद की जा रही थी वो भी कुछ खास नहीं कर पाए. जिसके बाद धोनी ग्राउंड पर उतरे और मैच का पासा पलट दिया. लेकिन मैच के 22वें ओवर में कुछ अलग ही देखने को मिला. जिसमें धोनी अपने साथी खिलाड़ी केदार जाधव को घूरते नजर आए. 

पढ़ें- विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया पर मिली जीत के बाद पंड्या के तारीफों के पुल बांधे

धोनी पर पारी संभालने और स्कोर को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी थी. धोनी जल्दी-जल्दी सिंगल्स लेकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर प्रेशर बनाना चाहते थे. लेकिन उस वक्त धोनी आपा खो बैठे, जब वह सिंगल लेना चाहते थे और केदार जाधव इसके लिए तैयार नहीं हुए. 22वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस ने धोनी को गेंद डाली. उन्होंने उसे कवर्स और पॉइंट की दिशा में खेल दिया और तुरंत रन लेने के लिए दौड़े. इस मैच से डेब्यू कर चुके हिल्टन कार्टराइट ने गेंद पकड़कर स्टंप्स की ओर फेंक दी.
उस वक्त धोनी आधी क्रीज तक आ चुके थे, लेकिन जाधव ने उन्हें मना कर दिया. धोनी को तुरंत लौटना पड़ा. कार्टराइट ने जो गेंद फेंकी थी, अगर वह स्टंप्स पर लग जाती तो धोनी का रन आउट होना पक्का था. इस ओवर थ्रो के जरिए धोनी ने सिंगल पूरा किया. लेकिन जब वह दूसरी साइड पहुंचे थे तो उन्होंने केदार जाधव को घूरकर देखा और फिर अपना सिर हिलाया. इससे साफ पता चल रहा था कि धोनी केदार जाधव के रवैये के खुश नहीं थे. 
  ​

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
VIDEO : मैच में धोनी को आया ऐसा गुस्सा, कूल से अचानक हुए HOT
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com