विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 16, 2017

धोनी पर चीफ सिलेक्टर की टिप्पणी नहीं आई फैंस को रास, बोले - आप कौन हैं?

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो उनके प्रशंसकों को रास नहीं आया.

Read Time: 4 mins
धोनी पर चीफ सिलेक्टर की टिप्पणी नहीं आई फैंस को रास, बोले - आप कौन हैं?
एमएस धोनी के फैन्स ने ट्विटर पर एमएसके प्रसाद को जमकर फटकार लगाई.
नई दिल्ली: टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने सोमवार को टीम के हालिया चयन पर अपनी बात सामने रखी थी. उन्होंने स्पष्ट किया था कि युवराज सिंह का करियर खत्म नहीं हुआ है. उन्हें आराम दिया गया है. इसी दौरान उन्होंने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो उनके प्रशंसकों को रास नहीं आया. प्रशंसकों ने प्रसाद को निशाने पर लेते हुए उनसे ही पूछ डाला कि आप कौन हैं? दरअसल प्रसाद ने कहा था कि धोनी के भविष्य पर चयन बैठक में चर्चा हुई थी. उन्होंने कहा था कि अगर धोनी प्रदर्शन नहीं करेंगे तो विकल्पों की तलाश करेंगे. धोनी के फैन्स ने ट्विटर पर प्रसाद को जमकर फटकार लगाई. कई यूजर्स ने ट्विटर पर उनके स्टेटिस्टिक्स पोस्ट करते हुए लिखा कि उन्होंने खुद क्रिकेट में कोई कमाल नहीं दिखाया है और वह धोनी पर सवाल उठा रहे हैं.  

प्रसाद से जब धोनी के बाबत पूछा गया तो उनका जवाब कुछ इस तरह था, "मैं ईमानदारी से कहूं तो चर्चायें हर किसी के बारे में होती हैं. महेंद्र सिंह धोनी के बारे में ही चर्चा हुई. जब हम टीम चुनते हैं तो हम संयोजन की बात करते हैं और हम हर किसी के बारे में चर्चा करते हैं." गौरतलब यह है कि धोनी हाल ही में वेस्टइंडीज के साथ हुई सीरीज के अंतिम मैच में संघर्ष करते नजर आए थे. पांचवें और अंतिम मैच में धोनी ने 114 बॉल पर केवल 54 रन बनाए थे. इस प्रदर्शन से तूफानी बल्लेबाज पर सवाल उठे थे. 

पढ़ें: युवराज सिंह का करियर खत्म? टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर ने दिया यह खास बयान

इसके अलावा प्रसाद ने कहा था, "हम सभी चाहते हैं कि भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करें. अगर वह अच्छा प्रदर्शन कर रहा है तो क्यों नहीं उसे ही चुना जाये? अगर वह नहीं होगा तो हमें उसके विकल्पों को तलाशना होगा." प्रसाद की यह टिप्पणी धोनी के प्रशंसकों को रास नहीं आई और उन्होंने बह्त ही तीखी प्रतिक्रिया दी.

कुलविंदर ने लिखा, यह आदमी कहता है कि धोनी को विकल्प तलाशने होंगे. उसका करियर तो देखिये. दूसरे को बोलने से पहले खुद भी देखना चाहिए एमएसके प्रसाद को. 
 
एक और यूजर पियूष ने लिखते हैं कि एमएसके प्रसाद ने कितने मैच इंडिया के लिए खेले हैं? वह भारतीय टीम के चीफ सिलेक्टर क्यों हैं?
 
गौरतलब यह भी है कि सिलेक्टर ने श्रीलंका के साथ होने वाली आगामी वनडे सीरीज के लिए युवराज सिंह का भी चयन नहीं किया है.

VIDEO : युवराज सिंह की वनडे टीम से छुट्टी, मनीष पांडे की वापसी


हालांकि बोर्ड विश्वकप 2019 के लिहाज से टीम तैयार कर रहा है. एमएसके प्रसाद ने कहा कि हम कुछ ऐसे खिलाड़ियों की पहचान करेंगे जिन पर पर अगले 4-5 माह तक विचार किया जाएगा. चार-पांच माह बाद तस्वीर साफ होगी जो 2019 में खेलेंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Akash Deep Test Debut: आर्थिक तंगी की वजह से छोड़ दिया था क्रिकेट, कुछ ऐसी है आकाश दीप के स्ट्रगल की कहानी
धोनी पर चीफ सिलेक्टर की टिप्पणी नहीं आई फैंस को रास, बोले - आप कौन हैं?
RCB vs CSK IPL 2020: ऋतुराज गायकवाड़ की अर्धशतकीय पारी के दम पर चेन्नई ने बैंगलोर को 8 विकेट से हराया
Next Article
RCB vs CSK IPL 2020: ऋतुराज गायकवाड़ की अर्धशतकीय पारी के दम पर चेन्नई ने बैंगलोर को 8 विकेट से हराया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;