क्रिकेट से दूर अपना समय ऐसे बिता रहे MS धोनी, डॉग्‍स को करा रहे कैचिंग की प्रैक्टिस, देखें वीडियो...

क्रिकेट से दूर अपना समय ऐसे बिता रहे MS धोनी, डॉग्‍स को करा रहे कैचिंग की प्रैक्टिस, देखें वीडियो...

धोनी ने फुर्सत के पलों का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है (फाइल फोटो)

इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज खत्‍म होने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी फुर्सत में हैं. वे इस समय अपना खाली समय परिवार के साथ बिता रहे हैं. धोनी ने फुर्सत के पलों का एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है जिसमें वे अपने पालतू कुत्तों को कैचिंग का अभ्‍यास कराते हुए दिखे. क्रिकेट के व्‍यस्‍त शेड्यूल के बाद माही अब फुल मस्‍ती के मूड में हैं. 35 वर्षीय इस खिलाड़ी ने इससे पहले मंगलवार को इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर एक वीडियो पोस्‍ट किया था जिसमें वे अपने बेटी जीवा के साथ जमीन पर रेंग रहे थे.
 

 

A post shared by @mahi7781 on


नए वीडियो में 'पैट लवर' धोनी अपने तीन कुत्तों के साथ हैं, वे गेंद उछालकर इनकी कैचिंग स्किल को परख रहे हैं. विकेट के पीछे चुस्‍त-दुरुस्‍त महेंद्र सिंह धोनी की कैचिंग स्किल से उनके ये पालतू काफी पीछे दिखे. वीडियो में यह देखने में आया कि धोनी की ओर से उछाली गई गेंद को उनके 'पालतू' ठीक तरह से कैच नहीं कर पाए. धोनी ने बेटी जीवा का बर्थडे इस साल उत्तराखंड के मसूरी में मनाया था. इस मौके पर माही की पत्‍नी साक्षी ने परिवार के साथ छुट्टी मनाने के खास फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए थे.

गौरतलब है कि टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास ले चुके धोनी ने हाल ही में टेस्‍ट और वनडे की कप्‍तानी छोड़ दी है. हालांकि वे खिलाड़ी के रूप में टीम इंडिया के लिए खेलते रहेंगे. कप्‍तानी के दबाव से मुक्‍त होकर धोनी ने इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. जहां वनडे में उन्‍होंने शतक जमाया था, वहीं टी20 में करियर का पहला अर्धशतक बनाने में कामयाब रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com