विज्ञापन

''भले ही मैं सोशल मीडिया'', अपने चाहने वालों के लिए धोनी ने लुटाया प्यार, जानें बचाव करने के लिए क्या कहा

MS Dhoni Big Statement: एमएस धोनी ने अपने चाहने वालों की खूब सराहना की है. उनका कहना है कि मैं अपने प्रशंसकों का आभारी हूं.

''भले ही मैं सोशल मीडिया'', अपने चाहने वालों के लिए धोनी ने लुटाया प्यार, जानें बचाव करने के लिए क्या कहा
MS Dhoni

MS Dhoni Big Statement: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को लोग केवल भारत में ही पसंद नहीं करते हैं, बल्कि दुनियाभर के अन्य देशों में भी उनके चाहने वालों की एक लंबी तादाद है. लोग आए दिन उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. मगर माही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं. जिसकी वजह से कहीं न कहीं उनके चाहने वालों को इसका दुख है. 

धोनी भी अपने फैंस को काफी प्यार करते हैं. कई बार उनको देखा गया है कि वह एकाएक अपने किसी चाहने वाले फैंस के पास पहुंच जाते हैं और उसे खुशियों से सराबोर कर देते हैं. माही ने हाल ही में अपने चाहने वालों के प्रति अपना प्यार जताया है और उनका आभार प्रकट किया है. 

43 वर्षीय प्य्र्व भारतीय कप्तान ने अपने चाहने वालों के प्रति प्यार जताते हुए कहा है, ''मैं अपने प्रशंसकों का दिल से आभारी हूं. भले ही मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहता हूं, फिर भी वह मेरे पोस्ट का इंतजार करते हैं. जब भी मैं कुछ साझा करता हूं तो वो उसे काफी पसंद करते हैं. जरूरत पड़ने पर वह मेरा बचाव करते हैं और मेरी काफी तारीफ करते हैं.''

धोनी के आईपीएल 2025 में खेलने की उम्मीद 

फैंस हमेशा धोनी को मैदान में खेलते हुए देखना चाहते हैं. हालांकि, इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब वह कम ही मौकों पर मैदान में नजर आते हैं. फैंस को उम्मीद है कि आगामी सीजन में एक बार फिर मैदान में उतरेंगे और जमकर छक्के चौके लगाएंगे. 

धोनी की मौजूदा उम्र 43 साल है. ऐसे में ये भी संभावना जताई जा रही है कि आईपीएल 2025 उनके करियर का आखिरी आईपीएल टूर्नामेंट भी हो सकता है. 

यह भी पढ़ें- ऑक्शन से पहले रॉयल्स की टीम ने चली बड़ी चाल, 10 खिलाड़ियों को किया रिटेन, लेकिन मैच विजेता खिलाड़ी हाथ से निकला

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
स्टुअर्ट ब्रॉड ने इस तेज गेंदबाज को बताया विश्व क्रिकेट का दूसरा 'मिचेल जॉनसन'
''भले ही मैं सोशल मीडिया'', अपने चाहने वालों के लिए धोनी ने लुटाया प्यार, जानें बचाव करने के लिए क्या कहा
Eight blow in 8 years, Aussi Will Pucovski was termed future star called it a day only in age of 26 year
Next Article
आठ साल में 8 "झटके", ऑस्ट्रेलियाई विल पुकोवस्की ने सिर्फ 26 साल की उम्र में कहा क्रिकेट को अलविदा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com