विज्ञापन

VIDEO: हार मिलते ही 'मारो मुझे मारो' वाले मोमिन साकिब ने पकड़ लिया जमीन, फिर भारतीय फैन ने जीता दिल

Momin Saqib Viral Video: मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 'मारो मुझे मारो' वाले मोमिन साकिब नजर आ रहे हैं. भारत के खिलाफ पाकिस्तान की शिकस्त को वो बर्दाश्त नहीं कर सके और दर्शक दीर्घा में ही जमीन पर बैठ गए.

VIDEO: हार मिलते ही 'मारो मुझे मारो' वाले मोमिन साकिब ने पकड़ लिया जमीन, फिर भारतीय फैन ने जीता दिल
Momin Saqib

Momin Saqib Viral Video: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 19वां मुकाबला 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच न्यूयॉर्क में खेला गया. सांस रोके देने वाले मुकाबले में एक बार फिर भारतीय टीम मैदान मारने में कामयाब रही. विपक्षी टीम के खिलाफ हाई वोल्टेज मुकाबले में मिली जीत के बाद भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी. वहीं विपक्षी देश में एक बार फिर फैंस दुःख के गहरे सागर में डूब गए. 

मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 'मारो मुझे मारो' वाले मोमिन साकिब नजर आ रहे हैं. भारत के खिलाफ पाकिस्तान की शिकस्त को वो बर्दाश्त नहीं कर सके और दर्शक दीर्घा में ही जमीन पर बैठ गए. इस दौरान कुछ भारतीय फैंस को उन्हें समझाते हुए देखा गया. 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मोमिन के ऊपर कुछ लोग तंज भी कस रहे हैं. एक फैन को कहते हुए सुना जा सकता है कि चाय पियो चाय पियो कोई बात नहीं. इस दौरान वह बस शांति से सामने वाले शख्स की बात सुनते हुए नजर आए. वहीं एक अन्य फैन को कहते हुए सुना गया कि अरे इसे कोई पानी वानी पिलाओ. 

भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से हराया 

बात करें इस मैच के बारे में तो न्यूयॉर्क में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 10 ओवरों में महज 119 रन पर ढेर हो गई थी. वहीं जब लक्ष्य का पीछा करने की बारी आई तो पाक टीम भी निर्धारित ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 113 रन तक ही पहुंच पाई. इस प्रकार इस रोमांचक मुकाबले में भारतीय टीम 6 रन से बाजी मारने में कामयाब रही.

यह भी पढ़ें- क्वालीफाइंग के लिए पाकिस्तान पर जीत ही नहीं, इंद्र देवता से भी निपटना होगा भारत को

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IPL 2025: महेंद्र सिंह धोनी को होगा जबरदस्त नुकसान, आईपीएल के इस नियम के चलते करोड़ो की सैलरी हो जाएगी कम
VIDEO: हार मिलते ही 'मारो मुझे मारो' वाले मोमिन साकिब ने पकड़ लिया जमीन, फिर भारतीय फैन ने जीता दिल
Rishabh Pant played shot for SIX off a fast bowler  Virat Kohli's reaction viral cannot believe IND vs BAN 1st Test
Next Article
Rishabh Pant viral video: पंत के करिश्माई छक्के को देख विराट कोहली का माथा ठनका, रिएक्शन ने मचाई धूम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com