विज्ञापन

क्वालीफाइंग के लिए पाकिस्तान पर जीत ही नहीं, इंद्र देवता से भी निपटना होगा भारत को

India vs Pakistan, T20 World Cup 2024: खुदा ना खास्ता आज का मैच भारत, पाकिस्तान से हार जाता है और अगले दोनों मैचों में बारिश अड़चन पैदा करती है तो रोहित एंड कंपनी का 'सुपर 8' में पहुंचने का सपना अधर में पड़ सकता है.

क्वालीफाइंग के लिए पाकिस्तान पर जीत ही नहीं, इंद्र देवता से भी निपटना होगा भारत को
Indian Team

India vs Pakistan, T20 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लीग राउंड में एक दूसरे का सामना करने के लिए तैयार हैं. दोनों के लिए यह मैच 'सुपर 8' में पहुंचने के लिए काफी अहम है. अगर ग्रीन टीम को यहां शिकस्त मिलती है तो उसका आगे का सफर काफी दुर्भर हो जाएगा. वहीं ब्लू टीम को शिकस्त मिलती है तो 'सुपर 8' की राह में उसके लिए भी अड़चने आ सकती हैं. 

दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पिछले कुछ मुकाबलों पर बारिश का साया मंडराया हुआ था. हालांकि, स्कॉटलैंड बनाम इंग्लैंड मुकाबले को छोड़ दें सभी मैच सफलतापूर्वक संपन्न रहे. खुदा ना खास्ता आज का मैच भारत, पाकिस्तान से हार जाता है और अगले बाकी बचे दोनों मैचों में कोई भी एक मुकाबला बारिश  से रद्द हो जाता है, तो रोहित एंड कंपनी का 'सुपर 8' में पहुंचने का सपना अधर में पड़ सकता है, तो आप प्रार्थना कीजिए कि भाारत को पाकिस्तान के खिलाफ हार बिल्कुल भी न मिले. और अगर ऐसा होता भी है, तो फिर उसका कोई भी मैच बारिश से न ही धुले 

भारत बनाम पाकिस्तान मैच में बारिश होने के हैं आसार

भारत और पाकिस्तान की टीम आज भारतीय समयानुसार रात 8 बजे न्यूयॉर्क में आमने सामने होगी. एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक मैच के दौरान करीब आधे घंटे बाद 50 प्रतिशत तक बारिश की संभावना है. यानी भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में बारिश फैंस के रोमांच को खराब कर सकती है. 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम 

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन (विकेटकीपर) और मोहम्मद सिराज. 

रिजर्व: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए पाकिस्तान

बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमान, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, सईम अयूब, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी और उस्मान खान.

यह भी पढ़ें- 'लोग कहेंगे ये अपने दामाद', वर्ल्ड कप के बाद बाबर आजम को छोड़ने वाले नहीं हैं शाहिद अफरीदी 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IPL 2025: महेंद्र सिंह धोनी को होगा जबरदस्त नुकसान, आईपीएल के इस नियम के चलते करोड़ो की सैलरी हो जाएगी कम
क्वालीफाइंग के लिए पाकिस्तान पर जीत ही नहीं, इंद्र देवता से भी निपटना होगा भारत को
Rishabh Pant played shot for SIX off a fast bowler  Virat Kohli's reaction viral cannot believe IND vs BAN 1st Test
Next Article
Rishabh Pant viral video: पंत के करिश्माई छक्के को देख विराट कोहली का माथा ठनका, रिएक्शन ने मचाई धूम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com