मोईन अली का 'यू टर्न', टेस्ट क्रिकेट में वापसी, 2 साल पहले ले चुके थे संन्यास

मोईन अली (Moeen Ali) ने टेस्ट क्रिकेट से अपनी रिटायरमेंट वापस ले ली है और अब वो एशेज सीरीज के लिए  इंग्लैंड टीम में भी शामिल हो गए हैं. 

मोईन अली का 'यू टर्न', टेस्ट क्रिकेट में वापसी, 2 साल पहले ले चुके थे संन्यास

मोईन अली ने ली टेस्ट रिटायरमेंट वापस

मोईन अली (Moeen Ali) ने टेस्ट क्रिकेट से अपनी रिटायरमेंट वापस ले ली है और अब वो एशेज सीरीज के लिए  इंग्लैंड टीम में भी शामिल हो गए हैं. इंग्लैंड की ओर टीम के ऐलान के बाद यह बात सामने आई है. बता दें कि 2 साल पहले अली ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. मोईन ने सितंबर 2021 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. बता दें कि एशेज सीरीज के लिए उनके टेस्ट से वापस आने की अपील की थी,  मोईन ने अबतक 64 टेस्ट में 36.66 की औसत से 195 विकेट लिए हैं,  बल्लेबाजी में उन्होंने 28.29 की औसत के साथ 2,914 रन बनाए हैं. उन्होंने टेस्ट में 5 शतक  और 14 अर्धशतक जमा चुके हैं. मोईन ने अपना आखिरी टेस्ट मैच   भारत के खिलाफ साल 2021 में खेला था.

एशेज सीरीज, पहले 2 टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम
बेन स्टोक्स कप्तान, मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जोनाथन बेयरस्टो, 
स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक,  ज़ैक क्रॉली, बेन डकेट, डैन लॉरेंस,ओली पोप , मैथ्यू पॉट्स, ओली रॉबिन्सन, जो रूट , जोश टोंग, क्रिस वोक्स, मार्क वुड

एशेज सीरीज का आगाज 16 जून से


बता दें कि एशेज सीरीज का आगाज 16 जून से होने वाला है. पहला टेस्ट मैच बर्मिंघम में खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स में खेला जाने वाला है. जो 28 जून से होगा.  इसके अलावा सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच लीड्स में होगा. सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 6 जुलाई से लेकर 10 जुलाई के बीच खेला जाना है.  सीरीज के आखिरी 2 टेस्ट मैच 19 जुलाई और 27 जुलाई से खेला जाएगा. 

--- ये भी पढ़ें ---

* WTC Final से पहले कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा ऐलान, "कप्तानी छोड़ने से पहले..."
* IND vs AUS: इन नए बदलावों के साथ खेला जाएगा WTC फाइनल, 'सॉफ्ट सिग्नल' का नहीं होगा इस्तेमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com