"आश्चर्य की बात नहीं है कि अब.." पाकिस्तान टीम की जीत के बाद माइकल वॉन के रिएक्शन ने मचाई हलचल

Michael Vaughan PAK vs BAN: पाकिस्तान को 2 मैच और खेलते हैं और यदि दोनों मैचों में पाकिस्तान को जीत मिलती है और अपने रन रेट को सुधारने में सफल रहती है तो फिर पाकिस्तान के लिए टॉप 4 में पहुंचने का रास्ता बन सकता है.

World Cup 2023, पाकिस्तान की जीत ने बदल दिया पूरा समीकरण

Michael Vaughan reaction viral: बांग्लादेश को हराकर पाकिस्तान (PAK vs BAN) ने अपनी उम्मीद बाकी रखी है. बता दें कि बांग्लादेश को पाकिस्तान (World Cup PAK vs BAN) ने 7 विकेट से हरा दिया. पाकिस्तान की जीत में उनके गेंदबाजों ने अहम भूमिका निभाई. शाहीन ने 3 विकेट और मोहम्मद वसीम ने भी 3 विकेट लिए थे. इसके बाद फखर जमां ने 74 गेंद पर 81 रन की तूफानी पारी खेलकर पाकिस्तान को अहम जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. बता दें कि इस जीत के साथ पाकिस्तान प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर आ गया है. वहीं, पाकिस्तान की इस शानदार जीत के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रिएक्ट किया है और पाकिस्तान भी अब सेमीफाइनल की रेस का हिस्सा माना है. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 Points Table: पाकिस्तान की जीत के बाद दिलचस्प हुई सेमीफाइनल की रेस, ये टीम हुई बाहर, प्वाइंट्स टेबल में फिर हुआ फेरबदल

यह भी पढ़ें: माइकल वॉन की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, इंग्लैंड नहीं बल्कि World Cup 2023 में इस टीम से हारेगा भारत


पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रिएक्ट करते हुए सोशल मीडिया मंच पर लिखा, "मेरे लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि पाकिस्तान टीम के चारों ओर मौजूद सभी बकवासों के बावजूद एक गुणवत्तापूर्ण प्रदर्शन करता है .. कप्तान बाबार आजम के लिए खुशी की बात है क्योंकि उन्हें सम्मान नहीं दिया जा रहा था.. पाकिस्तान रेस में वापस आ गया है."

बता दें कि अब पाकिस्तान को 2 मैच और खेलते हैं और यदि दोनों मैचों में पाकिस्तान को जीत मिलती है और अपने रन रेट को सुधारने में सफल रहती है तो फिर पाकिस्तान के लिए टॉप 4 में पहुंचने का रास्ता बन सकता है. पाकिस्तान की टीम का अब अगला मुकाबला 4 नवंबर को न्यूजीलैंड की टीम के साथ होना है तो फिर 11 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला होना है.  

Latest and Breaking News on NDTV

नंबर 3 और नंबर 4 की रेस हुई दिलचस्प

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस समय नंबर 4 पर ऑस्ट्रेलियाई टीम है. पाकिस्तान के जीतने से ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए मुश्किल हालात पैदा हो सकते हैं. अब यहां से ऑस्ट्रेलियाई टीम के भी अपने मैच हर हाल में जीतने होंगे. क्योंकि दूसरी ओर यदि पाकिस्तान अपने मैच जीतने में सफल रहती है तो फिर कंगारू और दूसरी टीमों को नुकसान हो सकता है. तीसरे नंबर पर न्यूजीलैंड की टीम मौजूद है.