विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 01, 2019

IND vs NZ: माइकल वॉन ने पूछा-ऋषभ पंत वनडे टीम में क्‍यों नहीं तो धोनी के फैंस ने दिया यह जवाब...

Read Time: 5 mins
IND vs NZ: माइकल वॉन ने पूछा-ऋषभ पंत वनडे टीम में क्‍यों नहीं तो धोनी के फैंस ने दिया यह जवाब...
पंत के बल्‍ले से शानदार प्रदर्शन के बाद उन्‍हें भारत की वनडे टीम में जगह देने की मांग उठ रही है (फाइल फोटो)
नई दिल्‍ली:

इंग्‍लैंड के दिग्‍गज क्रिकेटर और पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन ( Michael Vaughan )सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय हैं. क्रिकेट से जुड़े किसी भी मसले पर वे बेबाक टिप्‍पणी करने से नहीं चूके. यह अलग बात है कि कई बार उनकी टिप्‍पणी क्रिकेटप्रेमियों (खासकर भारतीय क्रिकेटप्रेमियों) को नागवार गुजरती है. भारत और न्‍यूजीलैंड (India vs New Zealand) के खिलाफ गुरुवार को हुए चौथे वनडे (4th ODI)में रोहित कोहली की टीम के 92 रन के आउट होने पर हैरानी जताई थी जिसके जवाब में भारतीय फैंस ने ट्रोल करते हुए उन्‍हें याद दिलाया था कि उनकी अपनी इंग्‍लैंड की टीम भी हाल में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टेस्‍ट में 77 रन पर ढेर हो चुकी है. वॉन ने नया ट्वीट युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर किया है. उन्‍होंने पूछा है कि पंत भारतीय वनडे टीम में क्‍यों नहीं है. उनके इस ट्वीट पर एमएस धोनी (MS Dhoni) के फैंस सहित कई क्रिकेटप्रेमियों ने अपने-अपने तर्क दिए हैं.

माइकल वॉन ने ट्विटर पर ‘भारतीय क्रिकेट के सफेद झंडे' की तस्वीर पोस्ट की

 

 

 

 

 

वॉन के इस सवाल पर क्रिकेटर ओवेस शाह ने लिखा, 'संभवत: इसलिए कि दुनिया का सर्वश्रेष्‍ठ विकेटकीपर बल्‍लेबाज उन्‍हें टीम से बाहर रखे हुए है. ' दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ विकेटकीपर बल्‍लेबाज से शाह का आशय महेंद्र सिंह धोनी से है. एक प्रशंसक ने अपने जवाब में लगा कि यदि पंत ने बल्‍ले से अच्‍छा प्रदर्शन किया तो वर्ल्‍डकप की टीम में धोनी का स्‍थान खतरे में पड़ जाएगा. एक फैन ने कहा कि पंत एक मैच का खिलाड़ी है. देखते हैं न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टी20 में वह कैसा करता हूं. मैं अभी भी सोचता हूं कि उसमे धैर्य की कमी है. मैं धोनी का जबर्दस्‍त फैन हूं, उन्‍होंने जो कुछ किया, वह कोई नहीं कर सकता.

IND vs NZ: माइकल वॉन ने भारतीय टीम की बल्‍लेबाजी पर ताना कसा तो फैंस ने यूं किया ट्रोल...

एक फैन ने इस मामले में वॉन का समर्थन करते हुए कहा कि धोनी अब वह धोनी नहीं रह गए जिन्‍हें हम पूर्व में देखते थे. वे अपने सर्वश्रेष्‍ठ समय को पार कर चुके हैं. पंत को वनडे में मौका देने की जरूरत है] भले ही यह धोनी के स्‍थान पर न दिया जाए. एक फैन ने कहा कि पंत को वनडे में मौका इसलिए नहीं दिया जा रहा क्‍योंकि बीसीसीआई की सोच इंग्‍लैंड एंड वेल्‍स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की तरह नहीं है जो तीन विकेटकीपर को अपनी प्‍लेइंग इलेवन में रख सकता है. एक फैन ने कहा कि 'थाला' धोनी को इसका क्रेडिट जाता है. एक फैन ने लिखा, चिंता मत करिये, वर्ल्‍डकप के बाद पंत वनडे टीम में होंगे. वे अभी वनडे टीम में इसलिए नहीं है क्‍योंकि हमें अनुभवी प्‍लेयर्स की जरूरत है.

वीडियो: गावस्‍कर ने चहल और कुलदीप को बताया निडर गेंदबाज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
USA vs IRE: टी20 विश्व कप से बाहर हुआ पाकिस्तान, शोएब अख्तर के एक लाइन की पोस्ट वायरल
IND vs NZ: माइकल वॉन ने पूछा-ऋषभ पंत वनडे टीम में क्‍यों नहीं तो धोनी के फैंस ने दिया यह जवाब...
Sreesanth T20 Word Cup 2024 Prediction Virat Kohli Hardik Pandya India vs Pakistan T20 World Cup 2024
Next Article
IND vs PAK: विराट कोहली या हार्दिक पंड्या, कौन दिलाएगा इंडिया को जीत? भारतीय दिग्गज की भविष्यवाणी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;