विज्ञापन

DPL में अनजान बैटर का आया तूफान, 333.33 की स्ट्राइक रेट से छुड़ाए गेंदबाजों के छक्के, VIDEO

Mayank Gusain batted at Strike Rate of 333.33 in DPL: पुरानी दिल्ली इ युवा बल्लेबाज मयंक गुसाईं ने 7वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए महज 12 गेंदों में 333.33 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 40 रन कूट कर सबको अपना दीवाना बना दिया है.

DPL में अनजान बैटर का आया तूफान, 333.33 की स्ट्राइक रेट से छुड़ाए गेंदबाजों के छक्के, VIDEO
Mayank Gusain

Mayank Gusain batted at Strike Rate of 333.33 in DPL: दिल्ली प्रीमियर लीग का 17वां मुकाबला 27 मई को पुरानी दिल्ली और नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स के बीच खेला गया. इस मैच में पुरानी दिल्ली की टीम को 20 रनों से रोमांचक जीत मिली. मैच के हीरो पुरानी दिल्ली के तेज गेंदबाज आयुष सिंह रहे. मगर निचले क्रम में बल्ले से कहर बरपाने वाले युवा बल्लेबाज मयंक गुसाईं की भी जितनी सराहना की जाए, कम है. उन्होंने अपनी टीम के लिए 7वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए महज 12 गेंदों का सामना किया. इस बीच 333.33 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 40 रन कूट डाले. इस दौरान उनके बल्ले से 1 चौका और 5 बेहतरीन छक्के निकले. मैच के दौरान उन्होंने 6 गेंदों में केवल छक्के-चौके से 34 रन बटोरे. 

पुरानी दिल्ली ने बनाए 192/6

अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पुरानी दिल्ली की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए सनत सांगवान ने 28 गेंद में 47 रन की सर्वाधिक पारी खेली. उनके अलावा कैप्टन अर्पित राणा ने 26 गेंद में 42, मयंक गुसाईं ने 12 गेंद में नाबाद 40 और अर्नव बुग्गा ने 29 गेंद में 39 रन का योगदान दिया. 

विपक्षी टीम की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज वैभव कांडपाल रहे. वैभव को 2 सफलता हाथ लगी. उनके अलावा कैप्टन प्रांशु विजयरन, सुयश शर्मा, अमन भारती और मनन भारद्वाज क्रमशः 1-1 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. 

172/7 रन ही बना पाई नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स की टीम 

पुरानी दिल्ली की तरफ से मिले 193 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स की टीम 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन ही बनान पाई. टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर वैभव कांडपाल रहे. उन्होंने पारी का आगाज करते हुए 44 गेंद में 57 रन की अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. 

पुरानी दिल्ली की तरफ से नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स एक खिलाफ सबसे सफल गेंदबाज आयुष सिंह रहे. उन्होंने 4 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए 27 रन खर्च कर सर्वाधिक 5 सफलता प्राप्त की. जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया. 

यह भी पढ़ें- क्या शशांक मनोहर का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे जय शाह? जानें कब से कब तक आईसीसी के चेयरमैन पद पर रहे भारतीय दिग्गज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: 634 दिन बाद टेस्ट में वापसी कर पंत ने किया बड़ा कारनामा, 24 साल बाद ऐसा करिश्मा करने वाले दूसरे भारतीय
DPL में अनजान बैटर का आया तूफान, 333.33 की स्ट्राइक रेट से छुड़ाए गेंदबाजों के छक्के, VIDEO
Shubman gill big statement on india vs bangladesh test series team india test squad vs bangladesh
Next Article
IND vs BAN: "पाकिस्तान में...", बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले शुभमन गिल के बयान ने मचा दी खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com