विज्ञापन
This Article is From May 15, 2017

उत्तरप्रदेश रणजी टीम के कोच मनोज प्रभाकर ने अचानक इस्तीफा देकर चौंकाया...

उत्तरप्रदेश की रणजी टीम के लिए उस समय बुरी खबर आई जब कोच मनोज प्रभाकर ने अचानक अपने पद से इस्तीफा दे दिया. वैसे प्रभाकर का करार दो साल का था, लेकिन उन्होंने एक साल बाद ही अपना पद त्याग दिया.

उत्तरप्रदेश रणजी टीम के कोच मनोज प्रभाकर ने अचानक इस्तीफा देकर चौंकाया...
मनोज प्रभाकर के पिछले ही साल कोच बनाया गया था...
लखनऊ: उत्तरप्रदेश की रणजी टीम के लिए उस समय बुरी खबर आई जब कोच मनोज प्रभाकर ने अचानक अपने पद से इस्तीफा दे दिया. वैसे प्रभाकर का करार दो साल का था, लेकिन उन्होंने एक साल बाद ही अपना पद त्याग दिया. प्रभाकर टीम इंडिया की ओर से ऑलराउंडर के रूप में खेल चुके हैं. वह मध्यम गति के गेंदबाज थे. प्रभाकर के मुख्य कोच रहते हुये इस बार उत्तर प्रदेश की रणजी टीम ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था.

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के सचिव युद्धवीर सिंह ने आज मेरठ से पीटीआई भाषा को फोन पर बताया कि पिछले वर्ष पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी मनोज प्रभाकर को उत्तर प्रदेश रणजी टीम के कोच पद की कमान सौपी गयी थी. उनका करार अधिकतम दो साल का था लेकिन उन्होंने कुछ समय पहले यूपीसीए को अपना इस्तीफा सौंप दिया.

सिंह से पूछा गया कि क्या प्रभाकर ने उत्तर प्रदेश रणजी टीम के खराब प्रदर्शन के कारण इस्तीफा दिया तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि प्रभाकर ने अपने इस्तीफे में निजी कारणों से उत्तर प्रदेश रणजी टीम के कोच पद पर बने रहने में असमर्थता दिखाई थी.

गौरतलब है कि इससे पहले वेंकटेश प्रसाद उत्तर प्रदेश रणजी टीम के कोच रहे थे लेकिन उनके नेतृत्व में भी टीम कोई करिश्मा नही कर सकी थी और अब प्रभाकर ने भी इस्तीफा दे दिया.

सिंह ने बताया कि अगले माह जून में यूपीसीए रणजी के नये कोच के लिये बैठक करेंगी. कोच पद के लिये उत्तर प्रदेश के और अंतरराष्ट्रीय स्तर के पूर्व खिलाड़ियों के नामों पर भी विचार किया जा सकता है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
उत्तरप्रदेश रणजी टीम के कोच मनोज प्रभाकर ने अचानक इस्तीफा देकर चौंकाया...
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com