विज्ञापन

फैंस को पेड़ की पतली टहनियों पर देख डरे रोहित और विराट, 'विक्ट्री परेड' के दौरान दिखा डरावना संयोग, VIDEO

Man Secretly Climbed a Tree to See Team India: 'विक्ट्री परेड' के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन भारतीय खिलाड़ियों को नजदीक से देखने के लिए पेड़ की पतली टहनी पर चढ़ गया.

फैंस को पेड़ की पतली टहनियों पर देख डरे रोहित और विराट, 'विक्ट्री परेड' के दौरान दिखा डरावना संयोग, VIDEO
'विक्ट्री परेड' के दौरान पेड़ पर चढ़ते दिखे फैंस

Man Secretly Climbed a Tree to See Team India: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पताका फहराने वाली टीम इंडिया का देश में जोरदार तरीके से स्वागत किया गया है. एयरपोर्ट पर रोहित एंड कंपनी के उतरने से लेकर 'विक्ट्री परेड' तक. एक पल के लिए फैंस ने उनका साथ नहीं छोड़ा. 'विक्ट्री परेड' के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन भारतीय खिलाड़ियों को नजदीक से देखने के लिए पेड़ की पतली टहनी पर चढ़ गया. वह इतनी कमजोर डाली पर चढ़ा हुआ था कि कैप्टन रोहित शर्मा भी उसको देखकर डर गए. इस दौरान रोहित को उसे डाली से उतरने का सुझाव देते हुए भी देखा गया. 

यही नहीं एक वीडियो में तो यह भी देखा जा सकता है कि कई फैन एक मोटे पेड़ के आस पास भारी संख्या में मौजूद हैं. इस दौरान कुछ फैंस को पेड़ पर चढ़ते हुए देखा गया. इसमें कुछ कमाया रहे, जबकि कुछ पेड़ पर नहीं चढ़ पाने की वजह से निराश दिखे. 

बता दें टीम इंडिया गुरुवार (4 जुलाई) को करीब सुबह 6 बजे इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचने में कामयाब ही थी. इसके बाद सभी खिलाड़ी बस से होटल पर पहुंचे. यहां नास्ता करने के बाद उन्होंने पीएम मोदी से खास मुलाकात की. 

राजधानी दिल्ली में करीब 1 बजे तक रहने के बाद सभी खिलाड़ी मुंबई के लिए रवाना हुए. यहां 5 से 7 बजे के करीब 'विक्ट्री परेड' का आयोजन किया गया. इसके बाद सभी खिलाड़ी ऐतिहासिक मैदान 'वानखेड़े स्टेडियम' में पहुंचे. जहां विराट कोहली और रोहित शर्मा ने खास स्पीच दी.

यह भी पढ़ें- ''अगर किस्मत अच्छी रही तो'', पीएम मोदी से क्यों मिलना चाहते थे सूर्यकुमार यादव? 7 साल पुराना पोस्ट हुआ वायरल
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs BAN: पहले टी-20 में सूर्यकुमार यादव के पास इतिहास रचने का मौका, एक नहीं बल्कि 8 दिग्गजों का रिकॉर्ड तोड़ विश्व क्रिकेट में मचाएंगे तहलका
फैंस को पेड़ की पतली टहनियों पर देख डरे रोहित और विराट, 'विक्ट्री परेड' के दौरान दिखा डरावना संयोग, VIDEO
IND vs BAN: What happens in Team India's dressing room when it rains - RP Singh reveals the secret
Next Article
IND vs BAN: बारिश हो तो टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में क्या चलता है, आरपी सिंह ने खोले राज़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com