LSG vs DC, IPL 2024: डेब्यू मैच में जेक फ्रेजर मैकगर्क का धमाल, पंत ने भी जमाया रंग, दिल्ली को मिली दूसरी जीत

LSG vs DC: दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आईपीएल 2024 की अपनी दूसरी सफलता प्राप्त कर ली है.

LSG vs DC, IPL 2024: डेब्यू मैच में जेक फ्रेजर मैकगर्क का धमाल, पंत ने भी जमाया रंग, दिल्ली को मिली दूसरी जीत

Lucknow Super Giants vs Delhi Capitals: लखनऊ की भिड़ंत दिल्ली के साथ

LSG vs DC, IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आईपीएल 2024 की अपनी दूसरी सफलता प्राप्त कर ली है. सीजन का 26वां मुकाबला शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच इकाना स्पोर्ट्स सिटी में खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में दिल्ली की टीम 6 विकेट से जीत हासिल करने में कामयाब रही. टीम के लिए अपना पहला आईपीएल मुकाबला खेल रहे जेक फ्रेजर मैकगर्क ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंद में 55 रन की सर्वाधिक अर्धशतकीय पारी खेली. उनके अलावा कप्तान ऋषभ पंत ने 24 गेंद में 41 रन का योगदान दिया. आखिर में ट्रिस्टन स्टब्स ने विजयी छक्का लगाते हुए टीम को जीत के लक्ष्य तक पहुंचा दिया. स्टब्स ने 9 गेंद में नाबाद 15 रन की उपयोगी पारी खेली.

167 रन बनाने में कामयाब हुई थी लखनऊ

इकाना स्पोर्ट्स सिटी में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम निर्धारित ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए सातवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए आयुष बदोनी ने 35 गेंद में नाबाद 55 रन की सर्वाधिक अर्धशतकीय पारी खेली. उनके अलावा कप्तान केएल राहुल ने 22 गेंद में 39 रन का योगदान दिया था. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा लखनऊ के अन्य खिलाड़ी दिल्ली के गेंदबाजों के सामने जूझते हुए ही नजर आए थे.

दिल्ली के गेंदबाजों का रहा जलवा

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों का जलवा रहा. खासकर अनुभवी स्पिनर कुलदीप यादव का. उन्होंने अपनी टीम के लिए 4 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए 5.00 की इकोनॉमी से 20 रन खर्च करते हुए सर्वाधिक 3 सफलता प्राप्त की. उनके शिकार कैप्टन केएल राहुल के अलावा मार्कस स्टोइनिस और निकोलस पूरन जैसे बड़े खिलाड़ी बने. कुलदीप के अलावा खलील अहमद ने 2 और इशांत शर्मा एवं खलील अहमद ने क्रमशः 1-1 सफलता प्राप्त की. 

लखनऊ के लिए रवि बिश्नोई ने प्राप्त की 2 सफलता 


लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से इस मुकाबले में सबसे सफल गेंदबाज युवा स्पिनर रवि बिश्नोई रहे. बिश्नोई ने अपनी टीम के लिए 4 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए 25 रन खर्च कर 2 सफलता प्राप्त की. उनके अलावा नवीन उल हक और यश ठाकुर ने 1-1 सफलता प्राप्त की. LSG vs DC लाइव स्कोर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- 'हार्दिक पंड्या घायल हैं, बस वह स्वीकार नहीं कर रहे हैं', भविष्यवाणी हुई सच, तो टीम इंडिया की बढ़ जाएगी टेंशन