LSG vs DC: दीपक हूडा की यह USP बॉलरों को डराने को काफी, क्या ऋषभ के गेंदबाज लगाम लगा पाएंगे

IPL 2022, LSG vs DC: लखनऊ के लिए यह अच्छी बात है कि केएल राहुल और दीपक के बीच रनों की रेस शुरुआत से ही लग गयी है, जो टीम के लिए पॉजिटिव बात है.

LSG vs DC: दीपक हूडा की यह USP बॉलरों को डराने को काफी, क्या ऋषभ के गेंदबाज लगाम लगा पाएंगे

LSG vs DC: दीपक हूडा के प्रदर्शन में इस सत्र में और निखार आया है

नई दिल्ली:

इसमें कोई दो राय नहीं कि जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाज-कम-गेंदबाज दीपक हुड्डा ने अपना कद इस संस्करण के जरिए खासा ऊंचा किया है. दीपक अच्छी फॉर्म में हैं और उन्होंने अबी तक खेले मैचों में खास अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन उससे भी ज्यादा गेंदबाजों को परेशान करने वाली है दीपक हूडा की यूएसपी, जिसने लखनऊ को जरूर खासी मजबूती दे दी है. वहीं, लखनऊ के लिए बड़ी पॉजिटिव बात यह भी है कि कप्तान राहुल और दीपक हूडा के बीच बेस्ट स्कोरर के लिए रेस छिड़ गयी है, जो टीम को ही फायदा पहुंचाएगी.

यह भी पढ़ें: उन 4 गेंदों के बारे में आज नहीं सोचना चाहेंगे डेविड वॉर्नर, रवि बिश्नोई से उनका '36 का आंकड़ा'

बहरहाल, मुद्दे पर लौटते हैं और दीपक की बल्लेबाजी की यूएसपी की बात करते हैं. दीपक हूडा ने लखनऊ के मिड्ल ऑर्डर को एक खासी मजबूती प्रदान की है. और इसमें हूडा की यूएसपी बन गया है उनका स्ट्रा. रेट. आप देखें कि शुरुआती दस गेंदों के  भीतर अभी तक हुड्डा का स्ट्रा.रेट 86 का रहा है, लेकिन पारी की 11वीं से लेकर 20वीं गेंद तक उनका स्ट्रा. रेट 165 का है. 


हूडा की यूएसपी इसी स्ट्रा. रेट में छिपी है, जो पारी आगे बढ़ने के साथ और ऊपर की ओर बढ़ता जाता है. हूडा का 21वीं से लेकर 30वीं गेंद तक स्ट्रा. रेट 180 और उनके द्वारा खेलीं तीस गेंदों के पार उनका स्ट्रा. रेट 186 का है, जो दिल्ली के गेंदबाजों को डराने के लिए, या बेहतर प्लान बनाने के लिए काफी है. आज जबकि, गुजरात अपना तीसरा मैच खेले जा रही है, तो एक बार फिर से फैंस की नजरें हूडा की इसी यूएसपी पर होगी.

यह भी पढ़ें:  निराश मुंबई हेड कोच ने कहा कि अब हमें भी "कमिंस मार्ग" पर चलना होगा

बेस्ट स्कोरर हैं हूडा अभी तक लखनऊ के
हूडा ने अभी तक लखनऊ के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. केले तीन मैचों मे हूडा ने 39.66 के औसत से 119 रन बटोरे हैं. और उनका स्ट्राइकरेट 145.12 का रहा है. हूडा के बाद केएल राहुल के 108 रन हैं. यह लखनऊ के लिए अच्छी बात है कि टीमों के दो बल्लेबाजों के बीच बेस्ट स्कोरर बनने की रेस लगी हुई है.और जितना यह रेस आगे बढ़ेगी, लखनऊ टीम के लिए यह उतना ही अच्छा होगा

VIDEO: मुंबई की हार की समीक्षा सुनें और अभी NDTV SPORTS Hindi को सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

                                                               KKR vs MI मैच पर चर्चा