यह ख़बर 26 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'बीसीसीआई ने श्रीनिवासन के मित्र को उपहार में दी आईपीएल टीम'

खास बातें

  • आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन पर फिर निशाना साधते हुए उन पर आरोप लगाया कि वह अपने ‘मित्र’ को हैदराबाद फ्रेंचाइजी ‘उपहार’ में देने की कोशिश कर रहे हैं।
नई दिल्ली:

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन पर फिर निशाना साधते हुए उन पर आरोप लगाया कि वह अपने ‘मित्र’ को हैदराबाद फ्रेंचाइजी ‘उपहार’ में देने की कोशिश कर रहे हैं।

मोदी ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, आखिरकार सन टीवी को आईपीएल फ्रेंचाइजी मिल गई। मैंने तीन महीने पहले भविष्यवाणी कर दी थी कि (नयी टीम का मालिक) सन होगा, क्योंकि बीसीसीआई अध्यक्ष ऐसा चाहते हैं। इससे बड़ा घोटाला क्या कोई और हो सकता है। किसी को एन श्रीनिवासन और इंडिया सीमेंट के सन टीवी के साथ रिश्तों को देखना चाहिए।

कलिगनार टीवी और इंडिया टीवी घोटाले को मत भूलना। उन्होंने कहा, बीसीसीआई श्रीनिवासन के मित्र को टीम उपहार में देने की कोशिश कर रहा है। सहारा ने जहां अपनी टीम के लिए 370 मिलियन डॉलर खर्च किए। उसकी तुलना में तो यह टीम मामूली रकम में बिकी है। कैसे और क्यों? सन टीवी नेटवर्क ने आज 85.05 करोड़ रुपये प्रति वर्ष की कीमत पर हैदराबाद फ्रेंचाइजी को खरीदा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोदी ने कहा, किसी को सन टीवी नेटवर्क और इंडिया सीमेंट के आम शेयरधारकों पर गौर करना चाहिए। मुझे पक्का विश्वास है कि आम शेयरधारक होंगे। यदि सहारा अब बीसीसीआई के नए निविदा प्रस्ताव को आधार बनाकर अपने फ्रेंचाइजी अनुबंध पर फिर से बातचीत करता है तो मुझे हैरानी नहीं होगी।