आफरीदी की बॉलिंग देख कोहली की खुली आंखों ने ही सबकुछ बयां कर दिया

वास्तव में तीनों ही पाक पेसरों ने शुरुआत भारतीय बल्लेबाजों को एकदम असहाय बना दिया. इसका बड़ा सबूत सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल में साफ देखा जा सकता है, जब रोहित के बोल्ड होने पर पवेलियन में बैठे कोहली की आंखें खुली की खुली रह गईं. 

आफरीदी की बॉलिंग देख कोहली की खुली आंखों ने ही सबकुछ बयां कर दिया

नई दिल्ली:

बारिश के कारण जारी Asia Cup 2023 में भारत-पाकिस्तान मुकाबला रद्द हो गया, लेकिन इससे पाकिस्तानी पेसर शाहीन आफरीदी (Shaheen Afridi) के प्रदर्शन पर बिल्कुल भी पानी नहीं फिरा! इस पेसर ने चार विकेट चटकाते हुए दुनिया के बल्लेबाजों को मैसेज दे दिया कि अच्छी तरह तैयारी कर लें क्योंकि न तो रोहित (Rohit Sharma) की तैयारी ही फलीभूत हुई और न ही विराट कोहली (Virat Kohli) की.

वास्तव में तीनों ही पाक पेसरों ने शुरुआत भारतीय बल्लेबाजों को एकदम असहाय बना दिया. इसका बड़ा सबूत सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल में साफ देखा जा सकता है, जब रोहित के बोल्ड होने पर पवेलियन में बैठे कोहली की आंखें खुली की खुली रह गईं. और जब कोहली रोहित के आउट होने के चंद गेंदों के बाद लगभग उसी अंदाज में बोल्ड हो गए, तो उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर और ज्यादा वायरल हो गईं

वास्तव में आफरीदी के सामने शीर्ष स्तरीय भारतीय बल्लेबाज एकदम से मानसिक रूप से पस्त दिखाई पड़े. शुभमन गिल को अनुभवीन कहा जा सकता है, लेकिन विराट और रोहित का इस अंदाज में आउट होना हैरान कर गया. खासकर यह देखते हुए यह कोई ऐसी पिच नहीं थी, जहां गेंद बहुत ही तेज आ रही थी या पिच में कोई बाउंस थी. ऐसे में द्रविड़ को इस लेफ्टी पेसर के सामने स्पेशल रणनीति  तैयार करनी होगी. 


यह भी एक रिएक्शन है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह अंदाज भी वायरल हो रहा