KL Rahul और Athiya Shetty की शादी की तस्वीरें आई सामने, विराट कोहली ने दी सबसे पहले बधाई

Kl Rahul and Athiya Shetty Wedding Images: भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज़ और हिंदी सिनेमा के स्टार एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की शादी को लेकर मीडिया में खबरें तो बहुत पहले से ही आ चुकी थी

KL Rahul और Athiya Shetty की शादी की तस्वीरें आई सामने, विराट कोहली ने दी सबसे पहले बधाई

KL Rahul and Athiya Shetty Wedding Pics

KL Rahul and Athiya Shetty Wedding Images: भारत के स्टार क्रिकेटर के एल राहुल और बॉलीवुड बाला आथिया शेट्टी (KL Rahul Athiya Shetty Wedding) आज यानि 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए. के एल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी की तस्वीरें (Kl Rahul and Athiya Shetty Wedding Images) अब सामने आ चुकी हैं. तस्वीरों में दोनों की जोड़ी फैंस के दिलों को बहुत भा रहीं हैं और तस्वीरें सामने आती है फैंस सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को पसंद और शेयकर रहे हैं.  राहुल अपनी शादी के लिए पहले ही ब्रेक ले चुके थे. भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज़ और हिंदी सिनेमा के स्टार एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की शादी को लेकर मीडिया में खबरें तो बहुत पहले से ही आ चुकी थी, लेकिन अब ये कन्फर्म भी हो गया है कि ये कपल अब सात फेरों के बंधन में बंध गए. फैंस भी अपने पसंदीदा स्टार की शादी को लेकर काफी खुश नज़र आ रहे हैं और इस जोड़े को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

केएल राहुल (Kl Rahul and Athiya Shetty Wedding Images) की शादी में दिग्गज भारतीय क्रिकेटर्स भी शामिल भी शामिल हुए. वरुण एरोन, इशांत शर्मा समेत कई दिग्गज शादी समारोह में शिरकत करते हुए नज़र आए. अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में सितारों का मजमां लगा. कृष्णा श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ भी आए नजर. इससे पहले फिल्म स्टार अजय देवगन (Ajay Devgan Tweet) ने भी ट्वीट कर कपल को शादी की शुभकामनाएं दी थी.


केएल राहुल और आथिया शेट्टी के इंस्टाग्राम पोस्ट  (Kl Rahul and Athiya Shetty Wedding Images) पर सबसे पहले भारतीय टीम के रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli on Kl Rahul and Athiya Shetty Wedding) ने मुबारकबाद दी.

rum5b0lg

ये भी पढ़ें- 

संजय मांजरेकर ने कोहली और सचिन को नहीं बल्कि इस दिग्गज को बताया ODI का 'ऑल टाइम ग्रेट बल्लेबाज'

सचिन या विराट? कंगारू कप्तान कमिंस ने साथी खिलाड़ी के सवाल पर चुना इस लीजेंड को

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com