विज्ञापन

कैसे मुंबई ने छोड़ दिया? बस छक्के लगा रहा है कैरेबियन ऑलराउंडर, 273.68 की स्ट्राइक रेट से उड़ाया गर्दा, VIDEO

Kieron Pollard Hit 52 Runs: कीरोन पोलार्ड का ग्रॉस आइलेट में विस्फोट देखने को मिला है. सेंट लूसिया किंग्स के खिलाफ उन्होंने कुल 19 गेंदों का सामना किया. इस बीच 273.68 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 52 रन कूट डाले. इस दौरान उनके बल्ले से 7 छक्के देखने को मिले.

कैसे मुंबई ने छोड़ दिया? बस छक्के लगा रहा है कैरेबियन ऑलराउंडर, 273.68 की स्ट्राइक रेट से उड़ाया गर्दा, VIDEO
Kieron Pollard

Kieron Pollard Hit 52 Runs: कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 के 12वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के पूर्व विस्फोटक ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड का विस्फोट देखने को मिला है. वह सेंट लूसिया किंग्स की तरफ से मिले 188 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए अपनी टीम ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स की तरफ से मैदान में 6वें पायदान पर उतरे. इस दौरान उन्होंने कुल 19 गेंदों का सामना किया. इस बीच 273.68 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 52 रन कूट डाले. इस दौरान उनके बल्ले से चौके तो देखने को नहीं मिले, लेकिन उन्होंने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए कुल 7 छक्के लगाए. 

187/6 रन बनाने में कामयाब हुई थी सेंट लूसिया किंग्स

ग्रॉस आइलेट में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सेंट लूसिया किंग्स की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर रोस्टन चेज रहे. उन्होंने अपनी टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 40 गेंदों का सामना किया. इस बीच 140.00 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 56 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और 3 छक्के दिखने को मिले. 

ट्रिनबैगो की तरफ से सुनील नारायण और वकार सलामखिल क्रमशः 2-2 सफलता प्राप्त करने में कामयाब रहे. उनके अलावा टेरेंस हिंड्स और कीरोन पोलार्ड ने क्रमशः 1-1 विकेट चटकाए. 

ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स को 4 विकेट से मिली जीत 

सेंट लूसिया किंग्स की तरफ से मिले 188 रनों के लक्ष्य को ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स की टीम ने 19.1 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर प्राप्त कर लिया. टीम के लिए शक्केरे पैरिस ने 57 रन की सर्वाधिक अर्धशतकीय पारी खेली. उनके अलावा पोलार्ड ने नाबाद 52 रनों का योगदान दिया. 

मुंबई इंडियंस की तरफ से जलवा बिखर चुके हैं पोलार्ड

देश की प्रतिष्ठित लीग आईपीएल में पोलार्ड एक लंबे समय तक मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे. यहां फ्रेंचाइजी की तरफ से शिरकत करते हुए उनका प्रदर्शन भी काबिलेतारीफ रहा, लेकिन जब उनका एक बार प्रदर्शन डगमगाया. तब फ्रेंचाइजी ने उनसे किनारा कर लिया. मौजूदा समय में वह मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच हैं.

यह भी पढ़ें- ''अनुशासन और कमिटमेंट'', ऋषभ पंत के फाइटर वाले जज्बे को देखकर WWE का दिग्गज भी दहला, जानें क्या कहा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ashwin: अश्विन के पास ऐतिहासिक कमाल करने का मौका, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज बनेंगे
कैसे मुंबई ने छोड़ दिया? बस छक्के लगा रहा है कैरेबियन ऑलराउंडर, 273.68 की स्ट्राइक रेट से उड़ाया गर्दा, VIDEO
Afghanistan Cricket react on Greater Noida Stadium controversy says BCCI Gave Us 3 Venue Options
Next Article
'BCCI ने हमें केवल...", ग्रेटर नोएडा स्टेडियम विवाद पर अफगानिस्तान क्रिकेट ने तोड़ी चुप्पी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com